Telangana Crime News: कार में मिला भाजपा नेता का जला हुआ शव, मारकर जलाने की आशंका

Telangana Crime News: तेलंगाना के मेडक जिले में भारतीय जनता पार्टी(BJP) नेता को जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update:2021-08-11 09:00 IST

कार में जला मिला भाजपा नेता का शव (फोटो- सोशल मीडिया)

Telangana Crime News: तेलंगाना से सनसनीगेज वारदात की खबर आई है। यहां मेडक जिले में भारतीय जनता पार्टी(BJP) नेता की हत्या कर दी गई। इस हैवानी वारदात को अंजाम देते हुए पूर्व स्थानीय भाजपा नेता को जिंंदा जला दिया गया, जिससे उनकी मौत हो गई। पूर्व नेता की पहचान वी श्रीनिवास प्रसाद के रूप में हुई है। बीजेपी नेता का शव उनकी कार में मिला। जो की जली हुई थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

इस घटना के बारे में मेडक की एसपी चंदना दीप्ति का कहना है कि भाजपा नेता को उनकी कार के भीतर कुछ लोगों ने आग के हवाले कर दिया। हमे उनका जला हुआ शव उनकी जली हुई कार के भीतर मिला है। हम मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

कार की डिग्‍गी में बीजेपी नेता का शव 

मेडक की एसपी चंदना दीप्ति ने बताया, बीजेपी नेता श्रीनिवास का शव उनकी डिग्‍गी में पड़ा हुआ था। आरोपियों ने कार के साथ ही श्रीनिवास को भी जला दिया।' यह घटना जिन लोगों ने की अभी उनकी तलाश जारी है।

बता दें, पूर्व स्थानीय भाजपा नेता वी श्रीनिवास प्रसाद बीजेपी के पूर्व जिला उपाध्‍यक्ष थे साथ ही कारोबारी भी थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके शव को स्‍थानीय सरकारी अस्‍पताल में पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं नेता का कार में मिले मृत मिले शव के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया, आगे की कार्रवाई जारी है।

Saharanpur Crime News-

सहारनपुर (Saharanpur) के सदर थाना इलाके की काशीराम कॉलोनी में रहने वाली एक हिन्दू युवती ने काशीराम कॉलोनी में ही रहने वाले समुदाय विशेष (मुस्लिम) के युवक आरिश पर छेड़खानी करने, अश्लील फब्तियां कसने व अपरहण की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। युवती और उसके परिजन दबंग युवक व उसके साथियों से इस कदर डरे हुए हैं कि उनका घर से निकलना दूभर हो गया है। पीड़ित युवती व उसके परिजनों का कहना है कि स्थानीय थाने व चौकी में कई बार शिकायत दर्ज करवाई मगर पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की। पीड़ित परिवार अब एसपी सिटी की शरण में पहुँचा है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई व अपनी सुरक्षा की मांग की है।

Tags:    

Similar News