रेप का विरोध करने पर छात्रा को मारा चाकू, पुलिस से की शिकायत तो थाने से भगाया

Update: 2016-09-26 14:55 GMT

बुलंदशहर: रेप की कोशिश और जानलेवा हमले की शिकार एक नाबालिग छात्रा की शिकायत दो दिन तक थाने में नहीं सुनी गई। पुलिस ने पीड़ित छात्रा को थाने से फटकार कर भगा दिया। सोमवार को छात्रा के आक्रोशित परिजनों ने एसएसपी ऑफिस पर धरना दिया।

पुलिस ने नहीं सुनी शिकायत

बुलंदशहर के लौंगा गांव में दो दिन पहले 13 साल की एक छात्रा के साथ रेप की कोशिश की गई। यह हरकत करने वाले गांव के ही दो दबंग थे। बलात्कार की कोशिश में नाकाम रहने पर आरोपियों ने छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में पीड़िता का सिर फूट गया। पीड़ित ने इस बात की शिकायत पुलिस से की। लेकिन शिकायत नहीं सुनी गई। इससे गुस्साए परिजन सोमवार को एसएसपी ऑफिस पर अपनी शिकायत लेकर पहुंचे।

हमलाकर फरार हो गए थे आरोपी

पीड़ित छात्रा ने एसपी सिटी को बताया कि आरोपी युवक गांव का ही रहने वाला है। पीड़ित छात्रा जब शौच के लिए थी तो आरोपी युवक ने उसे गंदी नीयत से खेत में खींच लिया। छात्रा के शोर मचाने पर दोनों आरोपियों ने पीड़िता पर चाकू से हमलाकर फरार हो गए। पीड़ित छात्रा ने एसपी सिटी को बताया कि उसका परिवार दो दिन तक स्याना थाने के चक्कर लगाता रहा, लेकिन थानेदार ने उनकी शिकायत दर्ज नहीं की।

एसपी सिटी ने कार्रवाई का दिया भरोसा

थानेदार ने आरोपियों के खिलाफ कोई निषेधात्मक कार्रवाई तक नहीं की। पीड़िता ने कहा कि स्याना थानेदार आरोपियों के प्रभाव में है। इसलिए कार्रवाई नहीं हो रही है। एसपी सिटी ने पीड़िता से बात की और कार्रवाई का भरोसा दिया।

क्या कहा एसपी सिटी ने?

एसपी सिटी मानसिंह चौहान ने बताया, 'पीड़ित पक्ष की बात सुनी है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज करने के लिए संबंधित थाने की पुलिस को कहा गया है।' एसपी सिटी ने कहा कि पूर्व प्रधान और वर्तमान प्रधान की चुनावी रंजिश का मामला भी सामने आया है। इस मामले की जांच सीओ को सौपी गई है। जांच के बाद कर्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News