UP Crime News: फंस गया मुख्तार अंसारी, परिवार को उड़ाने वाला था विस्फोट से, अब लगा तगड़ा झटका

UP Crime News: मुख्तार अंसारी के खिलाफ एमपी एमएलए कोर्ट के जज आलोक कुमार श्रीवास्तव ने वादी महाबीर प्रसाद रूंगटा को परिवार सहित विस्फोट से उड़ाने की धमकी देे के मामले में आरोप तय किया है।

Written By :  Syed Raza
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-25 02:47 GMT

मुख्तार अंसारी  (File Photo) pic(social media)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश(Uttar Padesh)  के बाहुबली बसपा विधायक मुख्तार अंसारी(Mukhtar Ansari) की मुश्किलें बढ़ गयीं हैं। मुख्तार अंसारी के खिलाफ एमपी एमएलए कोर्ट(MP MLA Court) के जज आलोक कुमार श्रीवास्तव (Judge Alok Kumar Srivastava) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग(video conferencing) से हुई पेशी में वादी महाबीर प्रसाद रूंगटा को परिवार सहित विस्फोट से उड़ाने की धमकी देे के मामले में आरोप तय किया है। इस समय बाहुबली मुख्तार अंसारी उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में हैं।

विस्फोट से उड़ाने की धमकी के मामले में आरोप तय pic(social media)

बता दें कि बाहुबली बसपा विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ एमपी एमएलए कोर्ट के जज आलोक कुमार श्रीवास्तव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई पेशी में वादी महाबीर प्रसाद रूंगटा को परिवार सहित विस्फोट से उड़ाने की धमकी के मामले में आरोप तय किया है। दरअसल वादी के भाई नंद किशोर रूंगटा के अपहरण हुआ था जिसमे सवा करोड़ की फिरौती मांगी गई थी। उसी मामले में पैरवी न करने पर धमकी दी गयी थी। 5 नवम्बर 1997 को शाम 5 बजे वादी महाबीर प्रसाद रूंगटा को परिवार सहित विस्फोट से उड़ाने की धमकी दी गयी थी। धमकी देने के इस केस में एफआईआर 1 दिसम्बर 97 को थाना भेलूपुर वाराणसी में दर्ज कराई गई थी।

मुख्तार अंसारी ने अपने विरुद्ध अपराध के न बनने एवम टेलीफोनिक धमकी का साक्ष्य न होने पर मुकद्दमे से उन्मोचित डिस्चार्ज किये जाने की अदालत से मांग की थी। मुख्तार अंसारी की मांग को कोर्ट ने खारिज किया था। 

Tags:    

Similar News