Varanasi Crime News: प्यार में पागल लड़की ने रच दी पिता की हत्या की साजिश, पुलिस ने किया खुलासा

Varanasi Crime News: रोहनिया इलाके में मुस्लिम युवक के प्रेम में अंधी एक लड़की ने अपने ही पिता की हत्या करवा दी।

Report :  Ashutosh Singh
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-08-02 18:15 GMT

थाने में आरोपी (फोटो: सोशल मीडिया)

Varanasi Crime News: वाराणसी से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां के रोहनिया इलाके में मुस्लिम युवक के प्रेम में पागल एक लड़की ने अपने ही पिता की हत्या करवा दी। पुलिस ने आरोपी लड़की सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल असलहा और मोबाईल बरामद कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अमित वर्मा के मुताबिक मिर्जामुराद इलाके के रहने वाले राजेश जायसवाल की 29 जुलाई की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने ज़ब मामले की तफ्तीश शुरु की तो हत्या की साजिश किसी और ने नहीं बल्कि, मृतक की बेटी ने रची थी। पुलिस के अनुसार, मृतक की बेटी का गांव के ही एक मुस्लिम युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन राजेश जायसवाल इस विवाह के खिलाफ थे।


इसी बात से नाराज होकर उनकी बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की खौफनाक साजिश रच डाली। 29 जुलाई की रात ज़ब राजेश अपने रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे तभी मोहनसराय के पास उन्हें गोली मार दी गई। पुलिस ने इस मामले में मृतक की बेटी, उसके प्रेमी जावेद और आकिब अंसारी नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल असलहे को बरामद कर लिया है।


वाराणसी ग्रामीण पुलिस ने कहा है कि क्राइम ब्रांच व थाना रोहनिया पुलिस टीम द्वारा किराना व्यवसायी राजेश जायसवाल के हत्या से सम्बन्धित अभियुक्त जावेद, आकिब व मृतक की पुत्री गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त पिस्टल, कारतूस, मोटरसाइकिल व मोबाइल बरामद किया है।
इससे पहले प्रदेश उन्नाव जिले में एक कलयुगी बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी है। बेटी और प्रेमी ने ईंट से हमला कर महिला की बेरहमी से हत्या कर दी थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार जेल भेज दिया।







Tags:    

Similar News