विक्की हत्याकांड: एक के बदले 4 को मारने की तिहाड़ से दी धमकी

Vicky Murder Case : तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर संपत नेहरा की फेसबुक पोस्ट में विक्की की मौत का बदला लेने का दावा किया गया है. फोसबुक पोस्ट में लिखा है कि-विक्की तेरी मौत का बदला हम एक के बदले चार को मारकर लेंगे.

Newstrack :  Network
Update: 2021-08-11 09:53 GMT

विक्की हत्याकांड की फाइल फोटो(Google)

Vicky Murder Case: 7 अगस्त को हुई विक्रमजीत उर्फ विक्की की हत्या का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है| एक बार फिर ट्राईसिटी में गैंगवार बढ़ने के आसार बनने शुरू हो गए हैं। कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा विक्की के हत्यारों को चेतावनी पहले ही दी जा चुकी है।

वहीं अब एक बार फिर से लॉरेंस के करीबी व उसके शॉर्प शूटर तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर संपत नेहरा (Gangstar Sampat Nehra) की फेसबुक पोस्ट में विक्की की मौत का बदला लेने का दावा किया गया है. फोसबुक पोस्ट में लिखा है कि-विक्की तेरी मौत का बदला हम एक के बदले चार को मारकर लेंगे.

कौन है संपत नेहरा

बता दें कि संपत नेहरा मकोका का आरोपी है और फिलहाल तिहाड़ जेल (Tihad Jail) में बंद है. वह राजस्थान के चूरू का रहने वाला है. काला जठेड़ी गैंग से जुड़ा है. उसकी फेसबुक पोस्ट में काला जठेड़ी और लॉरेस विश्नोई समेत दूसरे गैंग का भी जिक्र किया है. अकाली दल के नेता विक्रमजीत की हत्या का बदला लेने के लिए यह दूसरी फेसबुक पोस्ट सामने आई है.

लॉरेश विश्नोई ने भी डाली थी बदला लेने की पोस्ट

इससे पहले गैंगस्टर लॉरेश विश्नोई ने भी विक्की की हत्या का बदला लिए जाने का दावा किया था. विक्रमजीत उर्फ विक्की ही हत्या के बाद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंश विश्नोई की फेसबुक पोस्ट सामने आई थी. बिश्नोई ने फेसबुक पर लिखा था, "जो भी जिम्मेदार है, अपनी मौत की तैयारी कर ले. इसका रिजल्ट थोड़े दिनों में मिल जाएगा."

साथ में लॉरेंश विश्नोई गैंग ने फेसबुक पोस्ट के जरिए ये भी कहा कि विक्की उनका भाई था. एक युवा उभरता नेता था. हालांकि पोस्ट में यह दावा भी किया गया है की विक्की लॉरेंश बिश्नोई का करीबी जरूर था, लेकिन उस पर कोई आपराधिक मुकदमे दर्ज नही हैं.

बंबीहा ग्रुप ने ली अकाली नेता की हत्या की जिम्मेदारी

पुलिस सूत्रों की माने तो मोहाली में विक्की की हत्या के बाद फेसबुक पर जो पोस्ट बंबीहा ग्रुप की तरफ से डाल कर हत्या की जिम्मेदारी ली गई थी, वह किसी ने कनाडा में बैठकर पोस्ट किया था। हाई प्रोफाइल मामला होने के नाते पुलिस खुलकर कुछ भी बोलने से बच रही है। हालांकि हत्यारे अब तक पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। मोहाली पुलिस ने इस आईपी एड्रेस को ट्रेस कर लिया है, जिससे फेसबुक पर पोस्ट डाली गई थी। साथ ही पुलिस अब उस व्यक्ति का पता लगाने में जुटी है, जिसने फेसबुक पर यह पोस्ट डाली थी।

कनाडा में बैठे गोल्डी बरार ने भी धमकी दी

इन दोनों के अलावा कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार की फेसबुक पोस्ट भी सामने आई है. गोल्डी बरार कनाडा में बैठकर लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी गैंग को ऑपरेट करता है. गोल्डने फेसबुक पोस्ट के जरिए अर्मेनिया में बैठे लकी और उसके गैंग के मेंबर को अंजाम भुगतने की धमकी दी है. उसने लिखा है, "लड़ाई लड़नी है तो मर्दों की तरह लड़ो. ये घटिया हरकते न करो. बाबा मेहर करे. जल्द ही गंद साफ करेंगे."

मोहाली में हुई विक्की की हत्या का मामला दिल्ली की तिहाड़ जेल से लेकर पंजाब और कनाडा तक पहुंच गया है. ऐसे में विक्की की हत्या के पीछे गैंगवॉर की आशंका भी जताई जा रही है|

Tags:    

Similar News