VIDEO: कातिल बना पड़ोसी, बुजुर्ग को पीटकर किया अधमरा, महिला की ले ली जान

Update: 2018-11-01 11:53 GMT

गोरखपुर: जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां रायगंज में एक बेरहम कातिल पड़ोसी ने बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करके पहले बाल पकड़ जमीन में घसीटा और फिर से पीटा। ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। इस घटना के बाद से आरोपी का परिवार फरार है। घटना की जानकारी होते ही पीड़ित घायल बुजुर्ग महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी देर रात मौत हो गई। घटना 30 अक्टूबर के देर शाम की है।

ये भी देखें:इस उड़नपरी के सपनों पर हावी राजनीति, प्रशासनिक अधिकारियों ने साधी चुप्‍पी

कूड़ा फेंकने को लेकर हुआ विवाद

राजघाट के रायगंज में मंगलवार शाम कूड़ा फेंकने के विवाद में सर्राफ ने बुजुर्ग महिला को पीट दिया। बुधवार देर रात मेंडिकल कॉलेज में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, लेकिन बुजुर्ग महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर आरोपित घर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

रायगंज निवासी झगड़ प्रसाद की पत्नी बदामी देवी (60) मंगलवार शाम सात बजे के करीब झाडू लगा रही थी। इसी बची पड़ोस में रहने वाले सर्राफ हरभजन सिंह पहुंच गए। दरवाजे पर कूड़ा फेंकने की बात को लेकर बदामी देवी से उनका विवाद हो गया। उसके बाद क्या था, पड़ोसी का गुस्सा सातवें आसमान पर आ गया, और उन्होंने लात-घूसों से बुजुर्ग महिला की पिटाई कर दी। शोर सुनकर घर से बाहर निकले परिवार के लोग सड़क पर अचेत पड़ी बदामी देवी को जिला अस्तपाल ले गए। जहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बुधवार देर शाम में उनकी मौत हो गई। मौत के कुछ देर बाद सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल हो गया।

ये भी देखें:जानिए इस मुख्यमंत्री ने क्यों कहा- सिलेंडर न मिले तो डीसी-विधायक के घर से उठा ले जाना

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

एसएसपी शलभ माथुर की मानें तो हरभजन सिंह की घंटाघर में ज्वैलरी की दुकान है। घटना के बाद से वह फरार है। उसके खिलाफ महिला की पीटकर हत्या करने का मामला दर्ज हुआ है। ये घटना रायगंज की है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। कूड़ा फेंकने के विवाद में मारपीट हुई थी। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

ये भी देखें:अवैध कब्‍जों और अतिक्रमण पर चला प्रशासन का डंडा, कई व्‍यापारिक प्रतिष्‍ठानों पर चला बुलडोजर

इलाके में पसरा सन्‍नाटा

इस घटना ने सभी को दहला दिया है। इलाके में सन्नाटा है। एक महिला को महज कूड़ा और झाड़ू लगाने के वजह से अपनी जान गवानी पड़ी। फिलहाल बुजुर्ग महिला की पिटाई का लाईव वीडियो वायरल होने के बाद सब कुछ साफ़ हो गया। इस वीडियो के जरिए पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

[playlist data-type="video" ids="285421"]

Tags:    

Similar News