इलाहाबाद रेलवे बोर्ड : 445 दिव्यांगों को मिलेगी नौकरी, 16 अगस्त तक होगी मेडिकल जांच

मेडिकल जांच रेलवे हास्पिटल में 08 से 12 अगस्त और 16 अगस्त को होगी। बता दें कि आरआरसी ने इसी साल दिव्यांगजनों की ग्रुप डी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए 22 से 26 फरवरी के बीच ऑनलाइन परीक्षा ली थी। परीक्षा में योग्य अभ्यर्थी जिन्होंने उत्तर मध्य रेलवे (एनसीआर) का विकल्प दिया था, उनका दस्तावेज एवं मेडिकल परीक्षण अब होना है। आरआरसी इलाहाबाद के अध्यक्ष विवेक प्रकाश के मुताबिक डॉक्यूमेंट्स वैरीफिकेशन वाल्मीकि रोड स्थित आरआरसी कार्यालय में होगा।

Update: 2016-08-08 13:15 GMT

इलाहाबाद : भर्ती प्रकोष्ठ (आरआरसी) इलाहाबाद की ओर से दिव्यांगजनों के लिए ली गई ऑनलाइन परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है। अब अभ्यर्थियों को मेडिकल और डाक्यूमेंट वैरीफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा। ग्रुप डी के 445 पदों पर दिव्यांगजनों की भर्तियां होगी।

मेडिकल जांच 16 अगस्त तक

-मेडिकल जांच रेलवे हास्पिटल में 08 से 12 अगस्त और 16 अगस्त को होगी।

-बता दें कि आरआरसी ने इसी साल दिव्यांगजनों की ग्रुप डी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए 22 से 26 फरवरी के बीच ऑनलाइन परीक्षा ली थी।

-परीक्षा में योग्य अभ्यर्थी जिन्होंने उत्तर मध्य रेलवे (एनसीआर) का विकल्प दिया था, उनका दस्तावेज एवं मेडिकल परीक्षण अब होना है।

-आरआरसी इलाहाबाद के अध्यक्ष विवेक प्रकाश के मुताबिक डॉक्यूमेंट्स वैरीफिकेशन वाल्मीकि रोड स्थित आरआरसी कार्यालय में होगा।

Similar News