हरियाणा में एक हजार से भी अधिक पदों पर भर्ती

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर, फार्मासिस्ट, स्टोर क्लर्क आदि पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही  आवेदन करना होगा। उम्मीदवार अन्य किसी माध्यम से आवेदन नहीं कर सकते हैं।

Update: 2020-05-01 17:16 GMT

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर, फार्मासिस्ट, स्टोर क्लर्क आदि पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही आवेदन करना होगा। उम्मीदवार अन्य किसी माध्यम से आवेदन नहीं कर सकते हैं।

 

यह पढ़ें…यहां खुलेंगी शराब की दुकानें, इन नियमों का करना होगा सभी को पालन

 

आवेदन की अंतिम तिथि : इसकी आवेदन प्रक्रिया काफी पहले ही शुरू हो गई थी और अब अंतिम तिथि को बढ़ाकर अब 15 मई, 2020 कर दिया गया है।

पद : कुल 1,100 से भी अधिक पदों पर भर्ती निकाली गई है। जिसमें ट्रेंड ग्रेजुएट शिक्षक के 176, फार्मासिस्ट के 25, स्टोर क्लर्क के 06, चुनाव नायब तहसीलदार के 06, कार्य पर्यवेक्षक के 117, प्रयोगशाला तकनीशियन के 28 पद और इलेक्ट्रीशियन 115 पद आदि शामिल हैं।

 

यह पढ़ें…बदल जाएगा स्कूल-कॉलेजों का माहौल, नई गाइडलाइन तैयार कर रही सरकार

 

पात्रता : सभी पदों के लिए शैक्षिक योग्यता अलग-अलग है। किसी भी पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार का किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास होना अनिवार्य है। उम्मीदवार की आयु 17 से 42 वर्ष तक के बीच होनी चाहिए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News