आलिया का ये स्टाइल व फैशन जीत लेगा दिल व कीमत उड़ा देगा होश

बॉलीवुड के हर स्टार का अपना स्टाइल है जिसके लिए वो जाना जाता है। स्टार्स के लिए रोज नये नये फैशन ट्रेंड  में रहना आम बात है जो उसे औरो से हटकर बनाता है। वैसे भी ये स्टार्स जो पहनते हैं वहीं फैशन बन जाता है। इन स्टार्स का फैशन आम लोगों में  आ जाता है।

Update: 2019-11-15 16:02 GMT

जयपुर: बॉलीवुड के हर स्टार का अपना स्टाइल है जिसके लिए वो जाना जाता है। स्टार्स के लिए रोज नये नये फैशन ट्रेंड में रहना आम बात है जो उसे औरो से हटकर बनाता है। वैसे भी ये स्टार्स जो पहनते हैं वहीं फैशन बन जाता है। इन स्टार्स का फैशन आम लोगों में आ जाता है।

Full View

Full View

आजकल के बॉलीवुड के सेलेब्स में आलिया भट्ट भी उनके अलग अंदाज व स्टाइलिश के लिए जानी जाती है। हाल में आलिया अपने फ्लोरल प्रिंट ब्लेजर को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

यह पढें... दीपिका- Deep Veer Anniversary : रणवीर के साथ गोल्डन टेंपल पहुंचीं दीपिका

लॉस ऐंजिलिस में हॉलीडे स्पेंड करने के बाद आलिया भट्ट मुंबई वापस लौटी हैं। अपने ट्रिप के दौरान भी आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज पोस्ट की। आलिया की ऐसी ही एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में आलिया फॉर्मल लुक में हैं, जिसमें उन्हें लाल रंग की बैल बॉटम स्टाइल पैंट को ऑफ वाइट कलर के फ्लोरल प्रिंट वाले ब्लेजर के साथ टीमअप कर पहना है। इस ब्लेजर की खासियत है इस पर बने मल्टीकलर फ्लावर्स साथ में ब्लू कलर की पीपटोज फुटवेयर वो काफी हॉट व कूल है। आलिया ने इस (emilio pucci )ब्रॉंड का ब्लेजर पहन रखा है जिसकी कीमत 3836 डॉलर्स है।करीब 2.75 लाख रुपये है। आलिया कई बार महंगे और ब्रैंडेड कपड़ों और अक्सेसरीज को कैरी करती नजर आ चुकी हैं।

Full View

Full View

Full View

Tags:    

Similar News