बदल गई राजी गर्ल, सातवें आसमान पर चढ़ा भाव, वजह प्यार या कुछ और....

Update: 2018-06-01 13:16 GMT

मुंबई: इन दिनों आलिया भट्ट की तारीफें उनके फ़ैन्स के साथ साथ पूरे बॉलीवुड में हो रही हैं। आलिया भट्ट की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म राज़ी बाक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. आलिया भट्ट की फ़िल्म राज़ी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर अब तक 109.84 करोड़ की कमाई कर चुकी है और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म राज़ी अच्छी कमाई कर रही है।

WOW: रणबीर की बहन को आलिया आई पसंद, दिया ये स्पेशल सरप्राइज

इस फिल्म की सक्सेस और आलिया भट्ट की जबरदस्त एक्टिंग के बाद उनका बॉलीवुड में पॉपुलैरिटी और स्टारडम में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है. बॉक्स ऑफिस की क्वीन कंगना रनावत ने आलिया की फिल्म देखकर उन्हें सही मायनो में बालीवुड की क्वीन बताया तो वहीं बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स आलिया भट्ट को टेलेंट का पावर हाउस कह रहे हैं। अब ख़बर यह है कि आलिया भट्ट ने अपनी बढ़ती पॉपुलैरिटी और सक्सेस देखते हुए अपनी फ़ीस बढ़ा दी है. बॉलीवुड के सोर्सेस की माने तो एक फिल्म के लिए 5 करोड़ की फीस लेने वाली आलिया भट्ट ने अपनी फीस बढ़ाकर 9 करोड़ कर दी है।

अब तक दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा,सोनम कपूर,करीना कपूर खान, कंगना रनौत महंगी फीस को लेकर सुर्ख़ियो में रही और अब महंगी फीस वाले हीरोइन क्लब में आलिया भट्ट भी शुमार हो गयी है.

Tags:    

Similar News