Laal Singh Chaddha Reactions: आमिर खान की फिल्म पर आया सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन, फिल्म पास या फेल ?

Laal Singh Chaddha Twitter Reactions: करीना कपूर-आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। जानिए ट्विटर पर यूजर्स इस फिल्म पर क्या दे रहे हैं अपने रिएक्शंस।

Update: 2022-08-11 13:02 GMT

Laal Singh Chaddha Twitter Reactions (Image Credit-Social Media)

Laal Singh Chaddha Twitter Reactions: आमिर खान  (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (kareena Kapoor Khan) इस समय सुर्खियों में हैं क्योंकि उनकी मच अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसमें मोना सिंह और साउथ स्टार नागा चैतन्य भी हैं। इस फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। ये फिल्म अकादमी पुरस्कार विजेता 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में थे। वहीँ आमिर खान की इस फिल्म को 100 से ज़्यादा भारतीय लोकेशंस पर शूट किया गया है और ये फिल्म 2019 में शुरू हुई थी।

बुधवार की रात, लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने मुंबई में एक विशेष स्क्रीनिंग का भी आयोजन किया था। जिसमें दीपिका पादुकोण, किरण राव, सुष्मिता सेन, रणवीर सिंह, कल्कि कोचलिन, रणदीप हुड्डा, विजय वर्मा, रोहित सराफ जैसी कई लोकप्रिय हस्तियों ने भाग लिया। श्रिया पिलगांवकर, सुष्मिता सेन, आमिर खान, मुकेश छाबड़ा, कुणाल कपूर, अतुल कुलकर्णी, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, नागा चैतन्य अक्किनेनी, रमेश तौरानी, ​​टिस्का चोपड़ा, ऋचा चड्ढा, आशुतोष गोवारिकर और कई अन्य भी नज़र आये। लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत रक्षा बंधन से भी सामना कर रही है।

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रियां भी मिलनी शुरू हो गयी हैं। इसे सोशल मीडिया यूजर्स से सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। एक यूजर ने लिखा: "रिव्यू #LaalSinghChaddha: BLOCKBUSTER!!! इस दिल को छू लेने वाली फिल्म की खूबसूरती को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। 3 इडियट्स के बाद आमिर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक। भारतीय दर्शकों के स्वाद के अनुसार स्क्रीनप्ले को काफी बढ़ाया गया है। और इसे पसंद किया जाएगा। रेटिंग: 4.5(मस्ट वाच)" एक दूसरे यूजर ने लिखा : "लव्ड इट #LaalSinghChaddha #KareenaKapoorKhan शानदार है। #आमिर खान उत्कृष्ट। अद्वैत ने एक शानदार फिल्म बनाई है। इसे मिस मत करो दोस्तों।" एक तीसरे यूजर ने लिखा : "मुझे वास्तव में ये फिल्म बहुत पसंद आई है ... इतनी बेहतरीन फिल्म ... आप लोगों को इसे देखने की जरूरत है ... देखने लायक ... # लालसिंह चड्ढा रिव्यु "

देखिये आमिर खान की इस फिल्म को लोगों का कितना प्यार मिल रहा है।




आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर इसकी रिलीज़ से पहले कई तरह की बातें की जा रहीं थीं यहाँ तक की फिल्म को बॉयकॉट करने के लिए भी कुछ लोग मुहीम चला रहे थे लेकिन फिल्म के आने के बाद इसे लोगों का काफी प्यार मिल रहा है जिससे लग रहा है कि फिल्म नए झंडे गाड़ने को तैयार है।

Tags:    

Similar News