Laapataa Ladies Trailer : फिल्म लापता लेडीज का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार आमिर खान

Laapataa Ladies Trailer : आमिर खान को इन दिनों एक्टिंग छोड़ फिल्म प्रोडक्शन में हाथ आजमाते हुए देखा जा रहा है। अब वो जल्द ही लापता लेडीज के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

Update: 2024-01-24 13:58 GMT

Laapataa Ladies Trailer (Photos - Social Media) 

Laapataa Ladies Trailer : बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की कोई भी फिल्म लंबे समय से कमाल नहीं दिखा पाई है। यही कारण रहा है कि एक्टर ने फिल्मों में काम करने से थोड़े समय से ब्रेक ले लिया है। अब वो एक्टिंग की जगह फिल्म मेकिंग पर ध्यान देना चाह रहे हैं। वो जल्द ही अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म लापता लेडिज में नजर आने वाले हैं। अब आमिर खान की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का शानदार ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है।

कैसा है ट्रेलर

इस फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है जो पति पत्नी को अदला बदली पर बनाई गई है। सबसे खास बात है कि इस फिल्म का डायरेक्शन आमिर खान की पत्नी किरण राव ने किया है। जियो स्टूडियो ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। स्पर्श श्रीवास्तव स्टारर इस फिल्म में पत्नी की अदला बदली को शानदार कहानी दिखाई गई है।

Full View


ट्रेलर में बताया गया है कि एक दीपक कुमार नाम का लड़का अपनी पत्नी को शादी कर घर लेकर आता है। अचानक से ट्रेन में उसकी पत्नी कहीं खो जाती है और वो किसी और की पत्नी को अपने साथ ले आता है। घर पहुंचने पर उसे पता चलता है कि उसकी पत्नी बदल गई है। वो इस बात की शिकायत पुलिस को जाकर करता है। लेकिन जो लड़की उसके साथ घर में बीवी बनकर आ गई है वो एक शातिर महिला है। कुलमिलाकर इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है जो 2 मिनिट 25 सेकंड का है।

कब आएगी फिल्म

इस फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये ट्रेलर सामने आने के बाद फैंस के बीच इसे लेकर काफी ज्यादा एक्साइटमेंट आ गई है। अगर आप इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि इसे 1 मार्च 2024 को रिलीज किया जाने वाला है।

Tags:    

Similar News