आमिर खान के सौतेले भाई हैदर अली खान पर लगा था घरेलू हिंसा का आरोप, ईवा ग्रोवर से ऐसे टूटी शादी

टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं फेम ईवा ग्रोवर को आखिर कौन नहीं जानता। इस शो में ईवा ग्रोवर राम की मां का रोल प्ले की थी।

Newstrack :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-07-09 15:11 GMT

ईवा ग्रोवर हैदर अली खान  ( फोटो सोशल मीडिया)

टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं फेम ईवा ग्रोवर को आखिर कौन नहीं जानता। इस शो में ईवा ग्रोवर राम की मां का रोल प्ले की थी। लेकिन बहुत कम लोग होगे जो इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानते होगे। ईवा ग्रोवर की शादी हैदर अली खान से हुई थी। हैदल अली खान फिल्ममेकर ताहिर हुसैन के बेट हैं। इसके अलावा वह बॉलीवुड स्टार आमिर खान के सौतेले भाई भी हैं।

हैदर अली खान फिल्म 'दिल तो दीवाना है' से बॉलीवुड में एंट्री किया था। हैदर अली और ईवा ग्रोवर की मुलाकात एक पार्टी में हुई। और दोनों के बीच प्यार हो गया। इसके बाद ईवा ग्रोवर ने हैदर अली खान से निजी तरीके से शादी कर ली। शादी के कुछ सालों बाद इन दोनों की एक बेटी ही जिसका नाम निष्ठा खान हैं। बताया जाता है कि निष्ठा के जन्म के बाद दोनों में मतभेद होना शुरू हो गया और मतभेद इतनी बढ़ी की दोनों में लड़ाइया होने लगी। जिसके बाद ये दोनों अलग हो गए।

ईवा ग्रोवर ने एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि वे दोनों अप्रैल साल 2008 में तलाक ले लिए थे। ईवा ग्रोवर कहती है कि तलाक लेना उनके जीवन में बहुत असहनीय था। लेकिन वह हैदर अली खान से हमेशा के ले निजात पाना चाहती थी।। ईवा कहती है कि अलग होने के बाद से वह बहुत दुखी थी। लेकिन उनकी मां ताकत बनीं और इस असहनीय स्थिती से उबरने में बहुत मदद की।

बेटी निष्ठा के साथ ईवा ग्रोवर ( फोटो सोशल मीडिया)

ईवा हुई घरेलू हिंसा की शिकार

ईवा ग्रोवर (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

बता दें कि ईवा ग्रोवर को उनके पूर्व पति हैदर अली खान उन्हें मारता था। इस बयान के बाद से पूरा टीवी जगत हिल गया था। ईवा कई बार हैदर के घरेलू हिंसा की शिकार हुई। जिसके बाद उन्होंने तलाक लेना जरुरी समझा।

शादी को बचाने की कई कोशिश

ईवा ग्रोवर (फोटो सोशल मीडिया)

आपको बताते चलें कि ईवा ग्रोवर और हैदर अली खान अलग हो चुके हैं। लेकिन ईवा अपनी शादी को बचाने के लिए कई कोशिश की। ईवा का कहना था कि बेटी निष्ठा के जन्म होने के बाद से वह हैदर को सुधरने का कई मौक दी। लेकिन वह नहीं सुधरा। 10 साल तक वह अपनी शादी को बचने में लगी है और अंत में हार गई। जिसके बाद तलाक ले लिया।

Tags:    

Similar News