Bhojpuri Film: घूंघट में घोटाला 3 का ट्रेलर रिलीज, भूतनी बन बदला लेने आईं आम्रपाली दुबे

Ghoonghat Mein Ghotala 3 Trailer: भोजपुरी की आने वाली फिल्म "घूंघट में घोटाला 3" का ट्रेलर जारी कर दिया गया है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-22 10:24 GMT

Bhojpuri Film Ghoonghat Mein Ghotala 3 Trailer: भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे अपनी फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" के लिए खूब वाहवाही बटोर रहीं हैं, जहां आम्रपाली दुबे की ये फिल्म सुर्खियों में बनीं हुई है, वहीं इसी बीच उनकी एक और फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है, जो बेहद ही धमाकेदार है। जी हां! हम बात कर रहें हैं भोजपुरी फिल्म "घूंघट में घोटाला 3" का। चलिए आपको भी ट्रेलर की एक झलक दिखाते हैं।

घूंघट में घोटाला 3 ट्रेलर रिलीज (Ghoonghat Mein Ghotala 3 Trailer Release)

भोजपुरी इंडस्ट्री में भी एक से एक शानदार फिल्में बनती हैं, जिसे भोजपुरी दर्शक खूब एंजॉय भी करते हैं। आज भोजपुरी की आने वाली फिल्म "घूंघट में घोटाला 3" का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, बता दे कि "घूंघट में घोटाला 3" का फर्स्ट लुक पोस्टर कुछ दिन पहले ही जारी किया गया था, तभी से फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे, हालांकि अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि घूंघट में घोटाला 3 का ट्रेलर सामने आ चुका है। यहां देखें ट्रेलर -

घूंघट में घोटाला 3 फिल्म में प्रवेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे और नीलम गिरी मुख्य किरदारों में हैं। इन तीनों कलाकारों के साथ ही ऋचा दीक्षित, बिजेंद्र सिंह, अमित शुक्ला, अयाज खान , किरण यादव और नीलम सिंह जैसे कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन मंजुल ठाकुर ने किया है, जबकि प्रवेश लाल यादव और अभिषेक कुमार फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।


कब रिलीज होगी फिल्म (Ghoonghat Mein Ghotala 3 Release Date)

आम्रपाली दुबे, नीलम गिरी और प्रवेश लाल यादव की फिल्म "घूंघट में घोटाला 3" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, लेकिन अब तक जानकारी सामने नहीं आई है कि फिल्म कब बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, उम्मीद है कि मेकर्स जल्द ही रिलीज डेट का ऐलान करेंगे।

Tags:    

Similar News