Abhishek Aishwarya Divorce: अभिषेक बच्चन व ऐश्वर्या का तलाक कंफर्म, इंस्टा पोस्ट हुई वायरल

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Bachchan Divorce: अभिषेक बच्चन व ऐश्वर्या राय बच्चन की तलाक की खबरों को एक बार फिर से अभिषेक की इंस्टा पोस्ट से हवा मिली।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-18 11:34 GMT

Abhishek Aishwarya Divorce News

Abhishek Aishwarya Divorce News: अभिषेक बच्चन व ऐश्वर्या बच्चन को लेकर काफी समय पहले से ही ऐसी खबरें आ रही थी कि दोनों एक-दूसरे से तलाक लेने वाले हैं। क्योंकि दोनों के बीच सबकुछ सहीं नहीं चल रहा है। ये खबरें और भी ज्यादा वायरल तक हुई जब Anant Radhika की शादी में Abhishek Bachchan और  Aishwarya Rai अलग-अलग पहुंचे थे। लेकिन उसके बाद कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आई थी। जिसमें अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन एक साथ नजर आए थे। लेकिन अब जाकर इन खबरों को और हवा मिल गई है, जब अभिषक बच्चन ने इंस्टा पर तलाक का पोस्ट लाइक किया है। 

अभिषेक बच्चन ने तलाक का पोस्ट किया लाइक (Abhishek Bachchan Likes Divorce Post On Instagram)-

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में जब अभिषेक बच्चन अपने परिवार यानि माता-पिता, बहन, उनके बच्चों और पति के साथ पहुँचे थे। तो वहीं एश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन अलग पहुँची थी। जिसके बाद हर तरफ यही खबरें तेजी से वायरल हो रही थी। कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। लेकिन बाद में वीडियोज सामने आए थे, जिसमें दोनों लोग पास में ही बैठे हुए नजर आए थे। इसके बाद एक बार और इन दोनों की तलाक की खबरों को हवा मिल चुकी है। 

बता दे कि अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लाइक किया है। जोकि तलाक से संबंधित पोस्ट हैं। इन सब खबरों के बीच तलाक के पोस्ट को अभिषेक बच्चन द्वारा लाइक किया जाना उनके और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच तलाक की खबरों को और ज्यादा हवा दे दी है। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का सच में तलाक हो रहा है या नहीं ये तो ये दोनों ही बता सकते हैं। जबतक ये दोनों ऑफिशियल इन खबरों की पुष्टि नहीं करते हैं, तबतक इस पर मुहर नहीं लगा सकते हैं। 

Tags:    

Similar News