अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, इसलिए नहीं जाते बॉलीवुड पार्टीज में

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार हमेशा फैंस के दिलों पर राज करते हैं। इन दिनों, हाल ही रिलीज फिल्म 'लक्ष्मी' में अपने शानदार अभिनय की वजह से मिस्टर खिलाडी कुमार खूब सुर्ख़ियां बटोर रहे हैं।

Update: 2020-11-17 13:51 GMT
अक्षय कुमार ने 99 करोड़ रुपये से अपनी फीस बढ़ाकर 108 करोड़ रुपये कर दिया फिर उसे और बढ़ाकर 117 करोड़ रुपये पर ले आए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार हमेशा फैंस के दिलों पर राज करते हैं। इन दिनों, हाल ही रिलीज फिल्म 'लक्ष्मी' में अपने शानदार अभिनय की वजह से मिस्टर खिलाडी कुमार खूब सुर्ख़ियां बटोर रहे हैं। इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्म 'रामसेतु' का फर्स्ट लुक भी चर्चा में हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार हैं, जो एक साल में कई फिल्में साइन करने के लिए जाने जाते हैं।

ये भी पढ़ें: तबाह होगा चीन: भारत की मिसाइल हो गई तैयार, अलर्ट हो गए सारे दुश्मन देश

लेकिन क्या आपको पता है इतनी सारी फिल्मों और पॉपुलैरिटी के बावजूद भी अक्षय कुमार बॉलीवुड पार्टीज में नहीं जाते? जी हां, हाल ही में उन्होंने खुद इस राज से पर्दा उठाते हुए बताया कि वो बॉलीवुड पार्टीज में नहीं जाते हैं। साथ ही उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया है।

इसलिए बॉलीवुड पार्टीज में नहीं जाते अक्षय कुमार

दरअसल, अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनके अलावा एक्ट्रेस कृति कुल्हारी, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दे रही हैं। वीडियो में कपिल शर्मा कहते नजर आ रहे हैं, 'आपको लेकर एक अफवाह है कि आप पार्टी में इसलिए नहीं जाते क्योंकि फिर आपको भी उन्हें पार्टी देनी पड़ेगी। ये अफवाह है या सच?' ये सुनकर अक्षय कुमार तुरंत कहते हैं- 'ये सच है'... ये सुनते ही सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

ये भी पढ़ें: धमाके में 14 मौतें: झटके में उड़ी तीन गाड़ियां, शहर में हर तरफ चीखें ही चीखें

दरअसल, इससे पहले भी अक्षय कुमार ने करण जौहर के शो पर बताया था कि वे अपनी नींद से बेहद प्यार करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि उन्हें सुबह देखना बहुत पसंद है।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी पर मनोज तिवारी ने कही ऐसी बात, तिलमिला जाएगी कांग्रेस

Tags:    

Similar News