ट्विटर पर चहका सबसे बड़़ा खिलाड़ी, Coming Soon से फैंस में मची खलबली

Update: 2017-09-02 05:07 GMT

मुंबई: अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है। उनके ट्वीट को उनके फैंस के लिए बहुत मायने रखता है। इस ट्वीट के बारे में कहा जा रहा है कि ये ट्वीट उनकी आगामी फिल्म पैडमैन से जुड़ी है तो कोई कह रहा कि अक्षय कुछ नया शुरु करने वाले है। सब के पीछे अब सस्पेंस है।

यह भी पढ़ें...‘फिरकी’ की शूटिंग के लिए रवाना होने से पहले नील ने शेयर की ऐसी तस्वीर

 

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसके बाद उनके फैंस में खलबली मच गई है। अक्षय ने ट्वीट किया है कि ‘अब तो एक्साइटमेंट से पेट में किक्स भी स्टार्ट हो गए है, कन्ट्रोल नहीं हो रहा। आई एम श्योर आप भी जानने के लिए इच्छुक होंगे-कमिंग सून(coming soon)।

यह भी पढ़ें...बॉलीवुड ‘क्वीन’ ने नहीं किया जोधा के ‘अकबर’ को माफ, बोलीं- माफी मांगे ऋतिक

अक्षय के इस ट्वीट को उनके फैंस अलग-अलग तरीके से देख रहे है। कोई कह रहा है कि ये ट्वीट उनकी आगामी फिल्म पैडमैन से जुड़ा है तो कोई कह रहा कि अक्षय कुछ नया शुरु करने वाले हैं। ये ट्वीट अक्षय की आने वाली फिल्म 2.0 से जुड़ा हो सकता है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म की मेकिंग से जुड़ा एक वीडियो आया था।

2.0 डायरेक्टर शंकर की रोबोट फिल्म का सिक्वल है. इस फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार मुख्य किरदार में है. उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर आने वाला है। उम्मीद जताई जा रही है कि अक्षय कुमार का ये ट्वीट 2.0 फिल्म से ही जुड़ा हुआ है।

 

Tags:    

Similar News