64 की उम्र में रनिंग ट्रैक पर ऐसे दौड़ लगाते दिखें अनिल कपूर, भारतीय एथलीट्स का बढ़ाया हौसला

हाल ही में अनिल कपूर (Anil Kapoor ) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है । जिसने साबित कर दिया है कि अनिल कितने फिट हैं ।

Written By :  Anshul Thakur
Published By :  Monika
Update: 2021-07-21 07:26 GMT

अनिल कपूर (फोटो : सोशल मीडिया )

एक्टर अनिल कपूर ( Anil Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया (social media ) पर एक वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है । इस वीडियो में अभिनेता रनिंग ट्रैक पर दौड़ते नजर आ रहे हैं । इस उम्र में भी उनकी फिजिकल फिटनेस उनके फैंस को लुभा रही है । अभिनेता अनिल कपूर अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं ।

बॉलीवुड के लखन, अभिनेता 'अनिल कपूर' (Anil Kapoor) का जलवा आज भी बरकरार है । उनके फैन्स की संख्या दिन पर दिन और बढ़ती ही जा रही है । सोशल मीडिया पर भी उनके 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं । हाल ही में अनिल कपूर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Anil Kapoor Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है । जिसने साबित कर दिया है कि अनिल कितने फिट हैं। उनकी इस पोस्ट को बॉलीवुड की कई हस्तियों और उनके फैंस ने लाइक और उस पर कमेंट किया है ।

इस लुक में आए नजर 

बता दें की अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह टीशर्ट, सनग्लासेस और कैप में ट्रैक पर रनिंग करते नजर आ रहे हैं । रनिंग के साथ ही ओलंपिक खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करने गई टीम के खिलाड़ियों को चीयर भी कर रहे हैं ।

इस वीडियो में वह ट्रैक पर बहुत तेज दौड़ लगा रहे हैं । इस उम्र में भी इतने फिट रह कर इतनी तेज दौड़ लगाने पर उनके सारे फ्रेंड्स अचंभित हैं, साथ ही उनकी फिटनेस से प्रभावित भी हैं । इस वीडियो पर कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने कमेंट भी किया है । डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ( Farah Khan) ने लिखा है कि, 'पापाजी आपको तो टोक्यो जाना चाहिए' । इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश (Neel Nitin Mukesh) ने लिखा, 'शानदार... वाकई यह बहुत प्रेरणादायक है' । इसके साथ ही कई एक्टर्स ने वीडियो पर कमेंट किया है ।

अनिल कपूर ने लिखा ये कैप्शन 

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने क्या एक्शन में लिखा है कि, 'मैं एक बार फिर एक्शन में लौटा हूं । मैं ट्रैक पर वापस आकर बहुत खुश हूं । मैं उन सभी एथलीट से प्रेरित हूं जो विदेश जाकर भारत का नाम गर्व से ऊंचा कर रहे हैं । '

23 जुलाई से शुरू होगा ओलंपिक

जानकारी के लिए बता दें कि टोक्यो में ओलंपिक खेल 23 जुलाई से शुरू हो जाएंगे । ओलंपिक के खेल 8 अगस्त तक चलेंगे । ओलंपिक के इन खेलों का आयोजन वैसे तो साल 2020 में होना था । लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इससे आगे के लिए पोस्टपोन कर दिया गया था।

Tags:    

Similar News