रॉक ऑन का सीक्वल बनकर तैयार, 8 साल पहले नए ट्रेंड के साथ गाड़े थे सफलता के झंडे

Update: 2016-08-30 10:12 GMT

मुंबई: 8 साल पहले आई रॉक ऑन ने दर्शकों के दिल में जो जगह बनाई थी वो आज भी कायम है। फिल्म में तीन दोस्तों की म्यूजिकल कहानी थी, जो जिंदगी को पैशन के साथ जीने का संदेश देती थी। लीक से हटकर इस फिल्म ने न केवल क्रिटिक्स से तारीफ पाई, बल्कि शानदार बिजनेस भी किया था। रॉक ऑन ने कई महत्वपूर्ण अवॉर्ड जीते। इस फिल्म में कॉलेज के दोस्त म्यूजिक के प्रति अपनी चाहत को बरकार रखते हुए, अपना बैंड फिर से शुरू करते हैं। जो जिंदगी के झंझावातों में फंसकर वे भुला चुके थे।

निर्माताओं की नई सोच

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर मिलकर फिल्म को बनाया था। इसमें फरहान अख्तर ने ही लीड रोल प्ले किया था। जबकि अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली, श्रद्धा गोस्वामी और प्राची देसाई को भी उनकी एक्टिंग के लिए प्रशंसा मिली थी।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए रॉक ऑन के बारे में

फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने न्यूज ट्रैक के रिपोर्टर को बताया कि उनकी दो नेशनल अवार्ड जीतनेवाली ये फिल्म का 8 साल पूरा होना और इसके सीक्वल पर काम दोनों ही उनके लिए स्पेशल है। उन्होंने बताया कि एक्सेल इंटरटेंटमेंट के 15 साल पूरे होने के अवसर पर रॉक ऑन-2 की रिलीज का बेसब्री से वे इंतजार कर रहे हैं। वे इसके लिए बेहद उत्साहित हैं।

रितेश का कहना है ' वे एक सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं जिससे ये फ्रेंचाइस आगे बढ़ सके। इसकी स्क्रिप्ट का बेस्ट पार्ट ये है कि आपकी जेनेरेशन की कहानी कहती है।'

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए रॉक ऑन के बारे में

नया ट्रेंड बनाया रॉक ऑन ने

रॉक ऑन ने दोस्तों के बीच की रिलेशनशिप और बॉडिंग को दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया था और शायद इसलिए यह फिल्म एवरग्रीन मानी जाती है। 8 साल पहले इस फिल्म के कालाकारों ने जो लुक अपनाया था वो आज तक चलन में है। इसी तरह फिल्म का संगीत भी खूब चर्चा में आया था, इसके अलग फील ने बहुत से नए संगीत प्रेमियों को प्रोत्साहित किया था। इसलिए रॉक ऑन के गानों ने चार्ट नंबर्स पर टॉप की रैंकिग बनाई थी।

फरहान के लिए खास फिल्म

ये फिल्म फरहान अख्तर के एक्टिंग करियर की लॉन्चिंग भी मानी जाती है। फरहान ने बड़ी हिट फिल्मों के निर्देशन के बाद एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखा और लोगों की तारीफ पाई।

फरहान कहते हैं रॉक ऑन उनके लिए सबसे खास फिल्म रहेगी, क्योंकि इसी फिल्म से उनकी जिंदगी का नया अध्याय जुड़ा था। इसके बाद मुझे कई नई चीजों को अपने अंदर खोजने का मौका मिला और ये खोज अभी भी जारी है।

फरहान कहते हैं कि हम रॉक आन की अगली किश्त पेश करने जा रहे हैं, हम उसी उत्साह से भरे हुए हैं जैसा कि आज से 8 साल पहले थे। उम्मीद करते हैं ये फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए रॉक ऑन के बारे में

सीक्वल की तैयाारी

रॉक आन-2 में पहले भाग के लगभग सारे किरदार है। बस श्रद्धा कपूर इसमें नई हैं। फिल्म संगीत और उसके जुनून और दोस्ती के साथ की कहानी है। 11 नवंबर को रिलीज होने वाली रॉक-ऑन-2 को शुजात सौदागार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली, प्राची देसाई और श्रद्धा कपूर हैं।

Tags:    

Similar News