'मंगलम दंगलम' शो में मनोज जोशी ने शेयर की अपनी पुराने यादें

Update: 2018-10-30 05:43 GMT

मुंबई: टीवी शो 'मंगलम दंगलम' में फिल्म और टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता मनोज जोशी एक साड़ी व्यापारी संजीव सकलेचा का किरदार निभा रहे हैं। इस शो में संजीव सकलेचा और उसके जमाई के बीच के बेहद ही अद्भुत रिश्ते को दर्शाया गया है। संजीव अपनी पूरी कोशिश करता है कि उसकी बेटी शादी ना करे और घर पर ही बैठे, उसका होने वाला जमाई उसकी बेटी रूमी (मनीषा रावत) से शादी के लिए हामी भरवाने में कोई कसर नहीं छोड़ता।

यह भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल : क्या आपको पता है कैसे बना डिएगो माराडोना!

अपने रियल ससुरलवालों से सबसे पहली टक्कर के बार में बात करते हुए मनोज बताया, 'मेरे ससुरजी के बड़े भाई ने मुझसे शादी के समय मेरी तनख्वाह पूछी थी। उस समय मैं डिजाइनर हुआ करता था और नाटकों में अभिनय करता था। मैंने उनसे बड़ी ही ईमानदारी से कहा कि मैं एक एक्टर बनना चाहता हूं और मेरी एक सुरक्षित जिंदगी नहीं है।'

यह भी पढ़ें: आज भारत में लांच होगा OnePlus 6T, यहां जानें फोन के फीचर्स

वह मनोज के आत्मविश्वास से प्रभावित हो गए थे, जब उन्होंने उन्हें भरोसा दिलाया कि वह उनकी बेटी का कभी अपमान नहीं करेंगे और उसे खुश रखने की हरसंभव कोशिश करेंगे। दिलचस्प रूप से इस शो में मनोज जोशी का किरदार संजीव सकलेचा उसी तरह का एक बेहद प्रोटेक्टिव पिता है, वह महात्वाकांक्षी है और परिवार का स्तंभ है।

यह भी पढ़ें: बेटे की मां बनीं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक ने शेयर की GOOD NEWS

Tags:    

Similar News