बेटे की खातिर प्रकाश राज ने पत्नी से फिर रचाई शादी, Kiss करते तस्वीरें हुईं वायरल

प्रकाश राज ने 56 साल की उम्र में अपनी पत्नी से दोबारा शादी की है । जिसके साथ ही वो एक बार फिर सुर्खोयों में आ गए हैं ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-08-25 07:41 GMT

प्रकाश राज ने पत्नी से दोबारा की शादी ( फोटो: सोशल मीडिया ) 

साउथ फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर प्रकाश राज ने 56 साल की उम्र में अपनी पत्नी से दोबारा शादी (Prakash Raj got married again with wife ) की है । जिसके साथ ही वो एक बार फिर सुर्खोयों में आ गए हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी पोनी वर्मा से दोबारा शादी की है । अपनी शादी की तस्वीर को प्रकाश राज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं जो तेजी वायरल हो रहा है । उन्होंने अपनी दोबारा शादी करने के पीछे की बड़ी वजह भी बताई है ।

दरअसल, एक्टर प्रकाश राज ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ दोबारा शादी कर ली है क्योंकि उनका बेटा उनकी शादी देखना चाहता था । प्रकाश राज और पोनी वर्मा ने 24 अगस्त को अपनी शादी के 11 साल पूरे किए, इस ख़ास मौके पर ही दोनों ने दोबारा शादी की । जिसके कुछ ख़ास तस्वीरें सामने आई है आप भी डालें एक नज़र..

प्रकश राज उनकी पत्नी और बेटा (फोटो : सोशल मीडिया )

आपको बता दें, प्रकाश राज और पोनी वर्मा ने 24 अगस्त 2010 में शादी के बंधन में बंधे थे । 2015 में बेटे वेदांत का जन्म हुआ ।

एक्टर प्रकाश राज और उनकी पत्नी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

पोनी वर्मा से पहले एक्टर ने 1994 में अभिनेत्री ललिता कुमारी से शादी की थी । दोनों की दो बतियां और एक बेटा है । लेकिन किसी कारण दोनों ने 2009 में तलाख ले लिया था ।

एक्टर प्रकाश राज (फोटो : सोशल मीडिया ) 

एक्टर ने इन फिल्मों में किया काम 

प्रकाश राज ने बॉलीवुड और साउथ की कई बड़ी बड़ी फिल्मों में काम किया है । जिसमें बॉलीवुड की वांटेड, सिंग्हम, मुंबई मिरर और पुलिस गिरी में नज़र आ चुके हैं,  इसके अलावा कई साउथ फिल्मों में भी बतौर विलेन नज़र आए हैं ।

प्रकाश राज एक एक्टर होने के साथ साथ फिल्म निर्देशक, निर्माता, टेलीविजन प्रस्तोता, कार्यकर्ता और राजनीतिज्ञ भी हैं । अपनी एक्टिंग से दर्शकों को कैसे बांधे रखना है ये एक्टर को बखूबी पता है । वह आज के युग के ऐसे विलेन हैं जिसे ह कोई बड़े पड़े पर देखना पसंद करता है ।

Tags:    

Similar News