Ranvir Shorey Girlfriend: रणवीर शौरी करने जा रहे हैं दूसरी शादी, कौन है उनकी पत्नी यानि गर्लफ्रेंड

Ranvir Shorey 2nd Marriage: बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी करने जा रहे हैं दूसरी शादी जानिए कौन हैं उनकी होने वाली पत्नी, कभी जुड़ चुका है पूजा भट्ट के साथ नाम

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-13 13:01 GMT

Ranvir Shorey 2nd Marriage Know Her Girlfriend (Image- Social Media) 

Ranvir Shorey 2nd Marrige: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) का हिस्सा रह चुके बॉलीवुड एक्टर Ranvir Shorey अक्सर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। Bigg Boss OTT 3 में रणवीर शौरी सकेंड रनर अप रहे थे। तो वहीं उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 विनर सना मकबूल को भी विनर मानने से इंकार कर दिया था। बिग बॉस ओटीटी 3 से निकलने के बाद Ranvir Shorey लगातार मीडिया के सामने इंटरव्यू दे रहे हैं। ये तो सभी को पता है कि Ranvir Shorey की शादी हो चुकी है। और उनका एक बेटा भी है। इसके अलावा रणवीर शौरी का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस और महेश भट्ट की बेटी Pooja Bhatt के साथ जुड़ चुका है। तो वहीं अब Ranvir Shorey ने अपने द्वारा दिए हुए एक इंटरव्यू में बताया कि वो दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं। 

रणवीर शौरी करेंगे दूसरी शादी (Ranvir Shorey Will Marry Second Time)-

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) फेम कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्टर Ranvir Shorey ने हालहि में अपने द्वारा दिए हुए इंटरव्यू में बताया कि वो दूसरी शादी करने जा रहे हैं। सिद्धार्थ कनन को दिए हुए अपने एक इंटरव्यू में बताया अपनी दूसरी शादी के बारे में जब Ranvir Shorey से सिद्धार्थ ने पूछा कि- बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट और टैरो कार्ड रिडर मुनीषा ने उनके सकेंड मैरिज के बारे में प्रीडक्शन किया था। क्या वो दूसरी शादी करने जा रहे हैं। जिसपर रणवीर शौरी ने कहा कि मैं अभी फ्रीलांसिंग कर रहा हूँ। 

जिसपर सिद्धार्थ ने कहा कि फ्रिलासिंग का मतलब क्या आप एक साथ कई सारी लड़कियों (Ranvir Shorey Relationships) को डेट कर रहे हैं। जिसपर Ranvir Shorey ने कहा कि मैं इसपर कमेंट नहीं करूँगा। जिसपर सिद्धार्थ ने कहा कि हमारे यहाँ फ्रिलांसिंग का मतलब तो यहीं होता है। तो वहीं Ranvir Shorey ने इसका जवाब देना सहीं नहीं समझा, इसके साथ ही उन्होंने ये भी नहीं बताया कि वो दूसरी शादी कब करेंगे। 

कौन हैं रणवीर शौरी की होने वाली दूसरी पत्नी यानि गर्लफ्रेंड (Who is Ranvir Shorey 2nd Wife And Girlfriend)-

रणवीर शौरी ने 2010 में एक्ट्रेस कोंकणा सेन (Ranvir Shorey Wife) संग शादी की थी। जिनसे उनका 13 साल का बेटा (Ranvir Shorey Son) भी है। उन दोनों के तलाक को 4 साल हो गए हैं। लेकिन दोनों बेटे की कस्टडी साथ में शेयर की है। अब एक बार फिर से Ranvir Shorey को प्यार हो गया है। Ranvir Shorey की गर्लफ्रेंड कौन (Who is Ranvir Shorey GF) हैं। और वो किसे डेट कर रहे हैं। इसके बारे में उन्होंने किसी प्रकार की जानकारी नहीं साझा की है। बस 51 साल (Ranvir Shorey Age)  के एक्टर रणवीर शौरी ने बताया कि वो इस समय रिलेशनशिप में हैं। 

Tags:    

Similar News