बाॅलीवुड में कोरोना वैक्सीनेशनः सलमान समेत इन स्टार्स ने ली वैक्सीन, यहां सबके नाम

बढ़ा कोरोना का डर सलमान- संजय समेत इन सितारों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

Update: 2021-03-25 05:48 GMT

 मुंबई: सुपरस्‍टार सलमान खान ने देश और मुंबई में बढ़ रहे कोविड-19  के मामलों के बीच कोरोना वैक्‍सीन लगवा ली है। उन्‍होंने बुधवार को सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी फैंस को दी। इससे पहले आमिर खान के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है।शभर में कोरोना का प्रभाव एक बार फिर बढ़ता जा रहा है। वहीं, बॉलीवुड में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच अभिनेता संजय दत्त और सलमान खान ने इसकी वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है।  सलमान खान ने बुधवार शाम को अपने प्रशंसकों को सूचित करते हुए एक ट्वीट साझा किया। 




सलमान ट्वीट

सलमान ने ट्वीट किया, "आज मैंने वैक्सीन की पहली डोज ली।" सलमान हमेशा से लोगों से सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने के साथ मास्क लगाने के लिए कहते रहते हैं।  वायरल हो रहे वीडियो में सलमान कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। 

बीते दिनों सलमान खान ने वर्ल्ड सिंड्रोम डे पर स्पेशल किड्स के साथ बिताए दिन का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था। इस वीडियो में सलमान उमंग एनजीओ के बच्चों के संग खुशी के पल बिताते हुए नजर आ रहे थे।  वहीं इस वीडियो में हमें सोनाक्षी सिन्हा और सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आ रहे हैं। 

इससे पहले संजय दत्त ने लगवाई

वहीं, संजय दत्त ने भी एक तस्वीर साझा की है। दरअसल, अभिनेता हाल ही में फेफड़ों के कैंसर से ठीक हुए हैं और अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रख रहे हैं।  वैक्सीन लेने के बाद तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, ''मैंने आज बीकेसी वैक्सीन सेंटर में वैक्सीन की पहली खुराक ली है।'' उन्होंने डॉक्टर और उनकी टीम का आभार भी जताया।

गौरतलब है कि सलमान खान जल्द ही फिल्म राधे में नजर आने वाले हैं।  यह फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि फिल्म 13 मई को थिएटर पर रिलीज होगी।

 इन सिलेब्‍स ने लगवाई थी वैक्‍सीन

संजय दत्‍त ने मंगलवार को कोविड-19 वैक्‍सीन लगवाते हुए अपनी तस्‍वीर ट्विटर पर शेयर की थी। उन्‍होंने डॉक्‍टर्स को बेहतरीन काम के लिए बधाई दी थी। इससे पहले सैफ अली खान, राकेश रोशन , हेमा मालिनी , कमल हासन , सतीश शाह, शिल्‍पा शिरोडकर , जॉनी लीवर  और मेघना नायडू  जैसे सिलेब्‍स भी कोरोना वैक्‍सीन लगवा चुके हैं।

Tags:    

Similar News