अब इस एक्टर के साथ लॉकडाउन में बड़ा हादसा, अस्पताल में भर्ती

चॉकलेटी एक्टर शिविन नारंग को अस्पताल में गंभीर रुप से कराया गया है भर्ती। खबरों के मुताबिक, रविवार शाम को उन्हें मुंबई के अंधेरी के अस्पताल में एडमिट किया, उनके हाथ में चोट लगी है।

Update: 2020-05-05 05:59 GMT

मुंबई: चॉकलेटी एक्टर शिविन नारंग को अस्पताल में गंभीर रुप से कराया गया है भर्ती। खबरों के मुताबिक, रविवार शाम को उन्हें मुंबई के अंधेरी के अस्पताल में एडमिट किया, उनके हाथ में चोट लगी है।

एक्टर नारंग के एक करीबी ने उनके साथ हुए इस हादसे की जानकरी दी है। वो गलती से अपने घर की कांच की मेज पर गिर गए और उनके हाथ में चोट में लगी है। घटना के बाद आनन फानन में शिविन नारंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है खबर के अनुसार, जब शिविन कांच की मेज पर गिरे, तो मेज के टुकड़े-टुकड़े हो गए, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए।

यह पढ़ें....यूपी बोर्ड पर कोरोना का कहर, स्टूडेंट्स का भविष्य जोन पर टिका, जानें कैसे…

चोट लगने से उनके हाथ से काफी खून निकल रहा था, जिसकी वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा। अभी शिविन को डिस्चार्ज नहीं किया गया है। उनकी चोट काफी अंदर तक है, जिसकी अभी जांच होनी बाकी है। अस्पताल में सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से शिविन के पैरेंट्स को भी उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है।

Full View

फिलहाल उनकी हालत स्थिर है मालूम हो कि कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन की वजह से शिविन नारंग हॉस्पि​टल में अकेले हैं। उनके माता-पिता भी उनके साथ नहीं हैं। बता दें कि पांच महीने पहले भी शिविन इसी हॉस्पि​टल में हाथ में चोट लगने की वजह से भर्ती हो चुके हैं।

यह पढ़ें....हाय रे केजरी तूने ये क्या किया, लॉकडाउन में पेट्रोल-डीजल पर ढा दिया कहर

Full View

उस दौरान बेहद 2 के एक सीन की शूटिंग के दौरान शिविन को भागते हुए दूसरी तरफ जाना था। तेजी से भागने की वजह से शिविन का बैलेंस बिगड़ गया और वह गिर गए। इससे उनके हाथ में चोट में आ गई थी।

Tags:    

Similar News