OMG: ये क्या! आलिया को बनना है सिद्धार्थ मल्होत्रा के बच्चे की मां?

Update: 2016-08-19 08:13 GMT

मुंबई: कहते हैं प्यार छुपाए नहीं छुपता, अगर कोशिश करो भी तो कहीं ना कहीं जाने-अनजाने राज खुल जाता है। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड क्यूट गर्ल आलिया भट्ट के साथ हो गया । वैसे तो आलिया और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं का बाजार अक्सर गर्म रहता है।

इस रिलेशनशिप को लेकर दोनों में से किसी ने खुलकर कभी हामी नहीं भरी है पर अब आलिया ने ऐसी बात बोल दी है कि जिससे इनके बीच कुछ है उसपर मुहर लग गई है। आलिया ने एक सवाल के जवाब में बिना हिचकते हुए सबके सामने कहा कि वो सिद्धार्थ के बच्चों की मां बनना चाहती हैं।

एक खबर के अनुसार आलिया ने कहा कि वो सिद्धार्थ के बच्चे मां बनना चाहेंगी। ये बात खुद आलिया ने एक निजी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कही।

इंटरव्यू के दौरान रैपिड फायर राउंड में आलिया से मस्त-मजेदार सवाल किए गए। इन सवालों में से एक सवाल बच्चे से जुड़ा हुआ भी था। आलिया से पूछा गया, कभी एक सुनसान आईलैंड में उनको कुछ लड़कों के साथ छोड़ दिया जाता है तो वो किसके साथ संबंध बनाएंगी और किसके बच्चे की मां बनना चाहेंगी।

इसके बाद ऑप्शन के रुप में आलिया के पास सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन से लेकर आदित्य रॉय कपूर तक के नाम दिए गए थे,लेकिन उन्होंने बिना देर लगाएं सिड नाम लिया और कहा कि वे सिद्धार्थ के बच्चे की मां बनेंगी। अब इतना हिंट काफी है ये समझने के लिए की इनके बीच कुछ चल रहा है।

Tags:    

Similar News