इस एक्ट्रेस के कातिलाना अंदाज ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, देखें हॉट फोटोज

कोरोना के चलते पूरी दुनिया में इंटरटेंमेंट बंद है। सेलेब्स घरों में है। ऐसे कुछ सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट अपडेट से फैंस से कनेक्ट है और अपने फोटोज शेयर कर रहे है। चाहें बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सबका एक ही हाल है। हम बता रहे हॉलीवुड मॉडल, डीजे और एक्ट्रेस चैंटल जेफ़रीज कोरोना पैंडमिक के चलते घर पर दिन बिता रही

Update: 2020-08-04 17:21 GMT

मुंबई : कोरोना के चलते पूरी दुनिया में इंटरटेंमेंट बंद है। सेलेब्स घरों में है। ऐसे कुछ सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट अपडेट से फैंस से कनेक्ट है और अपने फोटोज शेयर कर रहे है। चाहें बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सबका एक ही हाल है। हम बता रहे हॉलीवुड मॉडल, डीजे और एक्ट्रेस चैंटल जेफ़रीज कोरोना पैंडमिक के चलते घर पर दिन बिता रही हैं। प्रोफैशलन लाइफ से ब्रेक लेने के बाद भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। इस बार वजह उनका कोई काम नहीं बल्कि उनका लुक है।

यह पढ़ें... खुशखबरी: आ गई कोरोना वायरस की सस्ती दवा, सिर्फ इतने रुपए है कीमत

Full View

चैंटल घर में रहते हुए सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड अंदाज की तस्वीरों से फैंस के दिलों पर कहर ढाती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर कीं। जो कि इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं।

Full View

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ने ऑल ग्रीन लुक कैरी किया हुआ है। ग्रीन कलर का बिकिनी टॉप, जिसे उन्हें ग्रीन ट्राउजर के साथ टीम-अप किया हुआ है। बालों में ग्रीन रबडबैंड़ उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं और ग्रीन कलर के सैंडल से एक्ट्रेस ने अपने इस हॉट-अवतार को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें ये पहली बार नहीं है, जब चैंटल ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हो, इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार कातिलाना अंदाज से इंटरनेट

का तापमान बढ़ा चुकी

Full View

Full View

यह पढ़ें... इससे भयानक कुछ नहीं: इस देश में भीषण विस्फोट, वीडियो देख दहल जाएगा दिल

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News