अभिनेत्री दिव्या स्पंदना ने राजनीति और एक्टिंग को कहां अलविदा, जानें वजह?

दिव्या स्पंदना कन्नड़ फिल्मों में एक्ट्रेस हैं, साथ ही एक पॉलिटिशियन भी हैं। अचानक उन्होंने राजनीति छोड़ने का बड़ा निर्णय लिया है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-04-27 17:04 GMT

दिव्या स्पंदाना (फोटो: सोशल मीडिया) 

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर राजनीति तक एक ही नाम गूंज रहा है राम्या (Ramya) उर्फ दिव्या स्पंदना (Divya Spandana) का । बेंगलुरू की जन्मी दिव्या ने कन्नड़ फिल्मों में काम किया हैं। साथ ही दिव्या एक पॉलिटिशियन भी हैं । सबसे ज्यादा दिव्या को तमिल और तेलुगू फिल्मों में देखा गया है ।

आपको बता दें, कि दिव्या कांग्रेस पार्टी की डिजिटल मीडिया टीम (Congress Digital Media Team) को लीड करती रही हैं । उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी राजनीतिक पार्टी की छवि बदल दी थी। जिसके लिए उन्होंने काफी तारीफ़ बटोरी । लेकिन इतनी सफलता के बाद अचानक उन्होंने राजनीति छोड़ने का बड़ा निर्णय लिया है । जिसके बाद से राजनीति में हलचल मच गई है ।

दिव्या ने पुनीत राजकुमार के साथ 2003 में कन्नड़ फिल्म 'अभि' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी । जिसके लिए उन्हें कन्नड़ फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था । तेलुगू निर्देशक कोडी रामकृष्ण द्वारा निर्देशित नागरहुवु राम्या की आखिरी फिल्म थी । फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने राजनीति में अपना पैर पसारा और 2013 में उपचुनाव जीतकर कर्नाटक में निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस से सांसद बनी । 2014 के आम चुनाव में फिर से मांड्या से खड़ी हुई, लेकिन हार हाथ लगी ।

बीजेपी पर खूब किए तीखे वार 

दिव्या राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस पार्टी की सोशल मीडिया इंचार्ज रही हैं। वो अक्सर बीजेपी और प्रधानमंत्री के खिलाफ बोलती आईं हैं। जिसके चलते वो काफी चर्चा का विषय बनी । लेकिन 2019 लोकसभा चुनाव के बाद से दिव्या ने कांग्रेस से थोड़ी दूरी बनानी शुरू कर दी थी । जिसके बाद अब उन्होंने पूरी तरह से राजनीति को अलविदा करने का ऐलान कर दिया है ।

हर बार पूछा जाता है एक सवाल 

दिव्या के बारे में अक्सर शादी को लेकर सवाल होते रहे हैं, जिसपर उनका कहना है कि शादी तो दूर की बात है , किसी को डेट तक नहीं किया ।

Tags:    

Similar News