डरे अजय देवगन: पत्नी काजोल छोड़ रहीं भारत, बेटी की वजह से उठाया बड़ा कदम

इन दिनों अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा को ले कर काफी चिंतित हैं। न्यासा इन दिनों अपने घर इंडिया में ही हैं। न्यासा सिंगापुर में रहती हैं और वही से अपनी आगे की पढाई पूरी कर रहीं हैं

Update: 2020-09-01 08:27 GMT
काजोल-अजय देवगन को सता रहा बेटी के सेहत का डर (facebook photo)

कोरोना का डर हर तरफ देखने को मिल रहा है। इससे बचने के लिए लोग अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी इससे छुटे नहीं। एक्टर्स को भी अपने बच्चों को ले कर चिंता सता रही हैं। इन दिनों अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा को ले कर काफी चिंतित हैं। न्यासा इन दिनों अपने घर इंडिया में ही हैं। न्यासा सिंगापुर में रहती हैं और वही से अपनी आगे की पढाई पूरी कर रहीं हैं।

Full View

वापस लौटेंगी सिंगापुर

ख़बरों की माने तो न्यासा को अपनी पढाई करने वापस सिंगापुर जाना पड़ रहा हैं। अजय और काजोल अपनी बेटी को अकेले सिंगापुर नहीं रहने देना चाहते, इसलिए काजोल ने सिंगापुर जाने का प्लान बना लिया है।

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा को अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी लुक्स की वजह से ट्रोल किया जाता रहा हैं। एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो कोरोना काल की वजह से काजोल अपनी बेटी को अकेले सिंगापुर में नहीं भेजना चाहतीं। इसलिए उन्होंने कहा कि वह कुछ समय के लिए बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में रहेंगीं। वहीं, अजय देवगन मुंबई में बेटे युग के साथ रहेंगे।

ये भी पढ़ें:योगी सरकार को झटका: HC ने हटाया NSA, डॉ. कफील को तुरंत रिहा करने के आदेश

Full View

सिंगापुर में खुद का फ्लैट

काजोल और अजय देवगन अपनी बेटी की पढ़ाई पर कोई बाधा नही आने देना चाहते। इसलिए अब काजोल, न्यासा के साथ सिंगापुर में रहेंगी। सूत्रों के मुताबिक, न्यासा सिंगापुर के युनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में पढ़ाई कर रही हैं। साल 2018 में अजय देवगन ने सिंगापुर में एक अपार्टमेंट भी खरीदा था, ताकि न्यासा को रहने में कोई परेशानी न हो। काजोल इसी फ्लैट में जाकर बेटी के साथ रहेंगी।

Full View

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News