अभिनेत्री कंगना रनौत भड़की अमेरिका पर, बोलीं, 'शर्म है तो अब चुप रहो'

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबका अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। वह हमेशा ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-04-28 04:29 GMT

कंगना रनौत( फोटो- सौजन्य से सोशल मीडिया)

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबका अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। वह हमेशा ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कई बार तो वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं। लेकिन पंगा गर्ल को ट्रोल्स से फर्क नहीं पड़ता हैं।

बता दें कि कंगना ने अभी एक ट्वीट किया है जिससे वह काफी सुर्खोयों में बनी हुई है। अपने इस ट्वीट में वह अमेरिका पर भड़कती हुई दिख रही हैं। कंगना ने अमेरिका पर आरोप लगाया है कि वह भारत में कोरोना की स्थिति पर गलत रिपोर्ट देखाई जा रही है। अमेरिका में इन दिनों भारत की झूठी तस्वीरें फैलाई जा रही हैं। जिससे देश में महामारी को लेकर घबराहट और आतंक बढ़ रहा है। कंगना ने अपने ट्वीट में अमेरिका पर इन रिपोर्ट्स को लेकर खूब भड़ास निकाली है।

गौरतलब है कि कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'गैस लीक की 11 महीने पुरानी तस्वीर और उन शवों का इस्तेमाल करके महामारी के बारे में घबराहट और आतंक फैलाने के लिए अमेरिका पर शर्म आती है। वैसे भी आजादी के बारे में अमेरिका के क्या विचार हैं? याद रखें कि आपने ट्रम्प के साथ क्या किया और लोकतंत्र के नाम पर कैसे आपने खुद को ही चीन को बेच दिया था? अब चुप रहो, उपदेश मत दो।'


लोग कर रहे कंगना का समर्थन

आपको बताते चले कि अभिनेत्री की इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया है। कंगना के फैंस उनके समर्थन में दिख रहे हैं। कंगना सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना की स्थिति को देखते हुए सरकार पर निशाना साध रही है। इसके चलते वह कभी-कभी खुद लोगों के ट्रोल्स का शिकार हो जाती हैं। कई बार, एक्ट्रेस का यह रवैया उनके फॉलोअर्स को भी कई बार पसंद नहीं आता। लेकिन इसके बावजूद भी कंगना सोशल मीडिया पर अपनी बात रखने में आगे रहती हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News