बॉलीवुड में कोरोना कहर, अब कैटरीना कैफ हुई संक्रमित

देश में कोरोना का कहर जारी है। वहीं इन दिनों महाराष्ट्र में कोरोना ने अपना जाल फैला लिया है। बॉलीवुड में अब कोरोना ..

Update: 2021-04-06 13:51 GMT

अभिनेत्री कैटरीना कैफ (फोटोः सोशल मीडिया) 

नई दिल्लीः पूरे देश में कोरोना का कहर जारी है। वहीं इन दिनों महाराष्ट्र में कोरोना ने अपना जाल फैला लिया है। बॉलीवुड में अब कोरोना ने दस्तक दे दिया है। आए दिन कोई न कोई सेलिब्रिटी कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। गोविंदा के बाद अब खबर आई है कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं आइए जानते हैं।

खबरें विस्तार सेः

आप को बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री कोरोना के जाल में फंस चुका है अब कोरोना के जल में अभिनेत्री कैटरीना कैफ फंस गई है। गौरतलब है कि कैटरीना ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर अपनी इंस्टाग्राम स्टेट्स के जरिए  दी।

क्या लिखाः

बता दें कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम में कहा, कि "मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरन्टीन में रहूंगी, और ''मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे तुरंत अपना टेस्ट करवा लें. आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया. सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखें;


ये स्टार्स भी हो चुके है कोरोना पॉजिटिवः

आप को बता दें कि देश में कोरोना मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अभी  कई सेलिब्रेटी कोरोना से संक्रमित हुए। इसमें सबसे पहले रणबीर कपूर, वरुर धवन आमिर खान आलिया भट्ट, आर माधव, मनोज बाजपेयी, अमिताभ बच्चन, निर्देशक संजय लीला भंसाली, गायक आदित्य नारायण, अभिनेत्री भूमि पेडनकर, विकी कौशल, कॉमेडियन कुणाल कामरा और शशांक खेतान ये सभी लोगो कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

देश में अब तक इतने नये मामलेः

बता दें कि देश में कोरोना ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिया। आज देश में एक दिन में कोरोना के 96,982 नए मामले सामने आए। जिसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या 1,26,86,049 हो गई। कोरोना के बढ़ते हुए मामले को देख कर केंद्र सरकार ने लोगों से वैक्सीन लगाने की अपील की है।

दोस्तों देश दुनिया की खबरों और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News