कोरोना का कहर: फिल्म एक्ट्रेस के भाई की मौत, आज सुबह ही मांगी थी मदद

एक्ट्रेस पिया बाजपेई के भाई का निधन कोरोना के चलते हो गया। 7 घंटे पहले पहले उन्होंने ट्विटर पर भाई के लिए मदद मांगी थी।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Ashiki
Update: 2021-05-04 10:04 GMT

Pia Bajpiee (Photo- social Media)

नई दिल्ली: देश में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है। आए दिन लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं। हजारों लोग अपनी जान गवा रहे हैं। बॉलीवुड स्टार से लेकर टीवी सेलेब्स भी इसका शिकार हो रहे है। कई सितारों के करीबियों का निधन भी हो रहा है। अब इटावा की रहने वाली अभिनेत्री पिया बाजपेई के भाई का भी निधन कोरोना के चलते हो गया।

भाई के निधन की जानकारी एक्ट्रेस ने ट्विटर के जरिए फैन्स को दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भाई नहीं रहे।' बता दें कि इटावा की रहने वाली अभिनेत्री पिया बाजपेई तमिल और तेलुगू फिल्मों का हिस्सा हैं।

आपको बता दें कि अभिनेत्री पिया बाजपेई ने आज सुबह ही ट्विटर पर अपने भाई के लिए अस्पताल में बेड और वेंटिलेटर के लिए मदद मांगी थी। उन्होंने लिखा था कि भाई की हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है, उन्हें जल्द से जल्द बेड और वेंटिलेटर की जरूरत है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि उत्तर प्रदेश, फर्रुखाबाद में उन्हें मदद की जरूरत है। भाई कोविड-19 से जंग लड़ रहे हैं। एक बेड और वेंटिलेटर की मदद करें, मेरा भाई मर रहा है, कुछ भी हो, मदद के लिए आगे आएं। अगर आप किसी को जानते हैं तो फोन नंबर शेयर कर रही हूं, आप कॉन्टैक्ट करें। हम पहले से ही काफी परेशानी में हैं।

Tags:    

Similar News