Pranali Rathod: आपकी चहेती Akshara अब इस शो में आएंगी नजर, सेट से सामने आया फर्स्ट लुक

Pranali Rathod New Television Show: प्रणाली राठौड़ बहुत ही जल्द दोबारा छोटे पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-26 08:57 GMT

Pranali Rathod New Television Show (Photo- Social Media)

Pranali Rathod New Television Show: स्टार प्लस पर आ रहे चर्चित शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में दूसरी अक्षरा का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस तो आप सभी को याद ही होंगी, जी हां! वहीं अक्षरा जिसका किरदार अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ ने निभाया था। प्रणाली राठौड़ को अक्षरा के किरदार में खूब सराहना मिली थी, एक तरह से देखा जाए तो उन्हें देश भर में पहचान ही "ये रिश्ता क्या कहलाता है" शो की वजह से मिली, अक्षरा के किरदार में प्रणाली को इतना पसंद किया गया कि उनकी फैंस फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ी, लेकिन लीप के बाद शो का पूरा ट्रैक बदलने की वजह से प्रणाली राठौड़ को शो को अलविदा कहना पड़ा, लेकिन अब प्रणाली राठौड़ के फैंस के लिए खुशखबरी है, जी हां! क्योंकि प्रणाली राठौड़ बहुत ही जल्द दोबारा छोटे पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। आइए बताते हैं।

प्रणाली राठौड़ अब इस शो में आएंगी नजर

अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ ने जब से "ये रिश्ता क्या कहलाता है" शो को अलविदा कहा है, तभी से उनके फैंस एक्ट्रेस के नए प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहें हैं। अब फैंस का इंतजार बहुत ही जल्द खत्म होने वाला है, क्योंकि प्रणाली राठौड़ ने अपने नए शो की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसकी पहली झलक भी सामने आ चुकी है।


कलर्स पर आने वाले नए शो में लीड रोल निभाएंगी प्रणाली राठौड़

अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ स्टार प्लस जैसे पॉपुलर चैनल के शो का हिस्सा रह चुकीं हैं, वहीं अब वह कलर्स का भी हिस्सा बनने वाली हैं, क्योंकि प्रणाली राठौड़ का नया शो कलर्स चैनल पर ही आयेगा। प्रणाली राठौड़ के नए शो का नाम "दुर्गा" है। प्रणाली राठौड़ के साथ इस शो में अभिनेता आशय मिश्रा लीड रोल में होंगे। "दुर्गा" के सेट से प्रणाली राठौड़ का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रणाली राठौड़ सफेद और भूरे कलर की घाघरा चोली पहने मस्ती करते दिख रहें हैं, साथ ही डांस की रिहर्सल भी कर रहीं हैं।

Tags:    

Similar News