अभिनेत्रियों में टकरार: इस बात पर भिड़ी ,1.1 करोड़ का ठोका दावा...

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने पायल के खिलाफ 1.1 करोड़ का मानहानि का दावा किया है। ऋचा ने यह आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस ने न्यूज़ चैनल के इंटरव्यू में उनके खिलाफ अपमानजनक  बातें कही थी। अब उनके खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है।

Update: 2020-10-06 07:10 GMT
ऋचा चड्ढा ने इस एक्ट्रेस पर किया 1.1 करोड़ का मानहानि केस

बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं । वही एक्ट्रेस पायल घोष के यौन शोषण के आरोपी में फंसे अनुराग इस बात से इंकार कर चुके हैं। वही अब खबर है कि पायल घोष खुद ही इस केस में फंस चुकी हैं। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने पायल के खिलाफ 1.1 करोड़ का मानहानि का दावा किया है। ऋचा ने यह आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस ने न्यूज़ चैनल के इंटरव्यू में उनके खिलाफ अपमानजनक बातें कही थी। अब उनके खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है।

बॉम्बे हाइकोर्ट में पेशी

सोमवार को बॉम्बे हाइकोर्ट में उनकी सुनवाई की गई थी. लेकिन इस दौरान कोर्ट में कोई पेशी नहीं हुई। अब इस केस की सुनवाई 7 अक्टूबर को की जानी हैं।पायल घोष को नोटिस नही दिया गया था जिसके लिए उन्हें एक दिन का समय दिया गया है।

क्या है मामला ?

आपको बता दें, कि एक इंटरव्यू के दौरान पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने यह भी कहां था कि कोई एक्ट्रेस अनुराग के साथ काम करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।जिसमें एक्ट्रेस पायल ने ऋचा चड्ढा का नाम लिया था। जिसके बाद से ही ऋचा ने यह कदम उठाया है।

ये भी देखें: अमीरों पर ज्यादा टैक्स: कोरोना का ऐसा असर, रईसों को लगेगा तगड़ा झटका

ऋचा का बयान

पायल के इस बयान के बाद ऋचा के वकील ने एक स्टेटमेंट जारी किया था। जिसमे ऋचा के नाम को गलत और झूठे तरीके से घसीटकर उनकी निंदा की। ऋचा का यह कहां है की अगर किसी महिला के साथ सच में कुछ गलत हुआ है तो उसे हर हाल में न्याय मिलना चाहिए। लेकिन कार्यक्षेत्र में महिलाओं को भी बराबर का दर्जा मिला है और वहां उनकी प्रतिष्ठा पर कोई आंच ना आए यह भी ध्यान रखा जाए।

ये भी पढ़ें:गौतम गुलाटी की Bigg Boss में एंट्री, इन कंटेस्टेंट के निकलने का इंतज़ार, कही ये बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News