परिवार समेत संयुक्ता हेगड़े हुई कोरोना पॉजिटिव, फैन्स को दिया यह संदेश

देश में कोरोना चरम सीमा पर है। हर रोज लाखों लोग कोरोना के कारण दम तोड़ रहे हैं। आम आदमी ले लेकर सेलिब्रिटी सभी इसके चपेट में आ रहे हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-05-21 08:16 GMT

संयुक्ता हेगड़े (फाइल फोटो सोशल मीडिया)

देश में कोरोना ( corona)  चरम सीमा पर है। हर रोज लाखों लोग कोरोना के कारण दम तोड़ रहे हैं। आम आदमी ले लेकर सेलिब्रिटी सभी इसके चपेट में आ रहे हैं। मनोरंजन जगत से खबर आई है कि अभिनेत्री संयुक्ता हेगड़े  (samyukta hegde)कोरोना के चपेट में आ गई हैं। संयुक्ता कन्नड और तमिल फिल्मों में काम करती हैं।

इसकी जानकारी संयुक्ता ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दिया है। इस पोस्ट में संयुक्ता लिखती हैं कि, 'हैलो दोस्तों, मैं उम्मीद करती हूं कि आप लोग अच्छे होंगे। मेरा कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं डॉक्टर के बताए सभी दिशा निर्देशों और कोरोना प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहीं हूं। अपना ध्यान रखें और पॉजिटिव रहें जिससे आपका टेस्ट निगेटिव हो'।


बता दें कि कुछ महीने पहले अभिनेता अक्षय कुमार और गोविंदा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसकी जानकारी इन लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी। इतना ही नहीं अभिनेता गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। इसके अलावा अभिनेता विकी कौशल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

ये स्टार्स भी आ चुके हैं कोरोना के चपेट में

देश में कोरोना का विकराल रूप देखने को मिल रहा है। इसके चपेट में बॉलीवुड आ चुका है। सबसे पहले बॉलीवुड से रणबीर कपूर, भूमि पेडनेकर,आमिर खान, बप्पी लहरी, आलिया भट्ट, फातिमा सना शेख, कार्तिक आर्यन, परेश रावल, आदित्य नारायण, सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन, संजय लीला भंसाली, अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत जैसे कई स्टार्स इसके चपेट में आ गए हैं। इसका असर सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है। हाल ही में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी इसके चपेट में आ गए हैं। वहीं साउथ के एक्टर एंकर टी नरसिम्हा राव का कोरोना से मौत हो गया।

टीवी इंडस्ट्री पर भी असर

आपको बताते चलें कि इसका असर टीवी इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है। हाल ही में रुपाली गांगुल, शुभंगी अत्रे,कनिका मान और कांची सिंह यह सभी स्टार्स कोरोना के चपेट में आ गए थे।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News