Sonakshi Sinha Wedding Dress: जानिए अपनी शादी में कैसा जोड़ा पहनेंगी सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi Sinha Wedding Dress: आइए आपको बताते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा का वेडिंग ड्रेस कैसा होगा।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-18 12:33 GMT

Sonakshi Sinha Wedding Dress (Photo- Social Media)

Sonakshi Sinha Wedding Dress: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की शादी में अब सिर्फ गिनती के चार दिन रह गए हैं, तैयारियां जोरों-शोरों से हो रहीं हैं, शादी में शामिल होने जा रहे गेस्ट को इन्विटेशन कार्ड दे दिया गया है, इसके अलावा भी शादी को लेकर तमाम खबरे आ रहीं हैं, वहीं अब सोनाक्षी सिन्हा के वेडिंग आउटफिट को लेकर भी कुछ जानकारियां सामने आईं हैं, जी हां! सोनाक्षी सिन्हा के फैंस तो ये बात कब से जानना चाहते हैं कि वे अपने खास दिन पर क्या पहनने वालीं हैं, आइए आपको बताते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा का वेडिंग ड्रेस कैसा होगा।

अपने वेडिंग डे पर ऐसा ड्रेस पहनेंगी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Wedding Outfit)

सोनाक्षी सिन्हा की शादी 23 जून को होने वाली है, यकीनन जहीर संग अपनी नई जिंदगी की शुरुआत के लिए सोनाक्षी सिन्हा बेहद एक्साइटेड होंगी, सिर्फ सोनाक्षी ही नहीं, बल्कि उनके फैंस भी एक्ट्रेस को जहीर की दुल्हनिया के रूप में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। बहुत से फैंस तो सोनाक्षी के वेडिंग आउटफिट को लेकर कयास भी लगा रहें हैं कि एक्ट्रेस अपने खास दिन पर किस रंग का जोड़ा पहनेगी।


बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा पहले ही अपने वेडिंग आउटफिट को लेकर हिंट दे चुकीं हैं। जी हां, उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वे अपने शादी के दिन ऐसा आउटफिट पहनना चाहतीं हैं, जिसमें वे कंफर्टेबल फील करें, इसके साथ ही वह अपना लुक भी बेहद सिंपल ही रखेंगी। वहीं आउटफिट के कलर की बात करें तो हो सकता हैं कि सोनाक्षी सिन्हा रेड कलर का आउटफिट पहनें, क्योंकि उन्होंने शादी में शिरकत करने वाले सभी मेहमानों को रेड कलर का आउटफिट पहनकर आने के लिए मना किया है, ऐसे में ज्यादातर यही कयास लगाए जा रहें हैं कि सोनाक्षी सिन्हा रेड लाइट का जोड़ा ही पहन सकती हैं।

सोनाक्षी-जहीर वेडिंग ड्रेस कोड (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Dress Code)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी शादी के दिन को यादगार बनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहें हैं, जी हां! उन्होंने बहुत ही यूनिक वेडिंग कार्ड बनवाया है, जिसकी सभी ने जमकर तारीफ की। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर के वेडिंग की एक और खास बात यह थी कि उसमें ड्रेस कोड भी मेंशन किया गया था। जी हां! गेस्ट के लिए ड्रेस कोड है, जो भी इनकी शादी में शिरकत करेगा, उसे फॉर्मल और फेस्टिव ड्रेस पहनकर आना है, रेड ड्रेस पहनकर शादी में शिरकत करने के लिए खास तौर पर मना किया गया है।



Tags:    

Similar News