'द केरल स्टोरी' की सक्सेस के बाद Adah Sharma ने लिया बड़ा फैसला, एक्टिंग को कहा अलविदा

Adah Sharma: एक्ट्रेस अदा शर्मा पिछले काफी समय से अपनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म से अदा के करियर को एक नई ऊंचाई मिली थी, लेकिन अदा ने एक ऐसा फैसला ले लिया है, जिसने सभी को दंग करके रख दिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Update: 2023-08-05 05:55 GMT
Adah Sharma (Image Credit: Instagram)

Adah Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा पिछले काफी समय से चर्चा में है। कुछ समय पहले एक्ट्रेस की फिल्म 'द केरल स्टोरी' रिलीज हुई थी, जिसे लेकर देशभर में काफी विवाद हुआ था। हालांकि, इतने विवादों के बाद भी फिल्म को काफी ज्यादा सक्सेस हासिल हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, यह अदा शर्मा की पहली फिल्म थी, जिसने उन्हें इतनी ऊंचाई पर पहुंचा दिया था, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस ने एक ऐसा फैसला ले लिया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। सभी के मन में यह सवाल आ रहा है कि अपनी करियर में कामयाबी मिलने के बाद अचानक अदा ने ऐसा फैसला क्यों ले लिया?

अस्पताल में भर्ती थी अदा शर्मा

बता दें कि कुछ समय पहले खबर सामने आई थी कि अदा शर्मा फूड एलर्जी को लेकर अस्पताल में भर्ती थीं। वहीं, एक्ट्रेस ने भी इन खबरों को कंफर्म किया था। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें उन्होंने अपने शरीर पर हुए भयंकर रैश को दिखाया था। उन्होंने बताया था कि उन्हें काफी भयंकर एलर्जी हो गई थी, जिसे वह अब तक फुल स्लीव्स में छिपा रही थीं, लेकिन अब वह उनके चेहरे तक भी फैल गया है।

एक्टिंग को अलविदा कहेंगी अदा शर्मा?

दरअसल, अपने इस पोस्ट में अदा शर्मा ने बताया कि वह अपनी मेडिकल कंडिशन की वजह से एक छोटा सा ब्रेक ले रही हैं। यानी उन्होंने एक्टिंग नहीं छोड़ी है। बल्कि मेडिकल कंडिशन की वजह से एक्टिंग से ब्रेक लिया है, क्योंकि अदा की ये एलर्जी अब धीरे-धीरे उनके फेस पर भी फैल रही है, जिस कारण उन्हें ऐसा फैसला लेना पड़ा है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए अदा शर्मा ने कैप्शन में लिखा- ''भयंकर रैश हैं, जिसे मैं पूरी बाजू के कपड़े पहन छिपा रही थी, लेकिन यह स्ट्रेस की वजह से मेरे चेहरे पर भी दिखने लगे हैं। इसके लिए मैंने दवाई ली और मैं दवाई के लिए एलर्जिक निकली तो उससे मेरी तबीयत और बिगड़ गई। तो मैं अब दूसरी दवाई और इंजेक्शन ले रही हूं। मैं आज प्रमोशन्स करुंगी लेकिन पूरी बाजू पहनकर। मैंने अम्मा से वादा किया है कि मैं अपनी हेल्थ का ध्यान रखूंगी, तो कल मैं कुछ दिनों के लिए जा रही हूं। लेकिन मैं जल्द लौटूंगी।''

Tags:    

Similar News