Aditi Rao Hydari Siddharth Wedding Pic: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ बंधे शादी के बंधन में

Aditi Rao Hydari Siddharth Tie The Knot: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ बंधे शादी के बंधन में शादी की तस्वीरें हुई वायरल

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-16 12:02 IST

Aditi Rao Hydari Siddharth Tie The Knot

 Aditi Rao Hydari Siddharth Wedding Pic: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth)  जिन्होंने कुछ समय पहले ही एक-दूसरे के साथ सगाई की थी। अब जाकर दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने काफी सिंपल और ट्रेडिंशनल तरीके से शादी (Aditi Rao Hydari Siddharth Marriage) की है। बता दे कि ये दोनों का दूसरा विवाह है। दोनों की शादी की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। Aditi Rao Hydari  और Siddharth की शादी की तस्वीरें आते ही फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई देने लगे। 

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ बंधे शादी के बंधन में (Aditi Rao Hydari Tie The Knot Siddharth Wedding Photos Viral)-


हीरामंडी फेम एक्टर Aditi Rao Hydari ने अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड और इंडियन 2 फेम एक्टर व सिंगरi Siddharth के साथ आज यानि 16 सिंतबर को शादी कर ली है। जिसके बारे में दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की है।  दोनों ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं। इन दोनों ने शादी की तस्वीरों को अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जहाँ पर Aditi Rao Hydari ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है-  ""आप मेरे सूरज, मेरे चंद्रमा और मेरे सभी सितारे हैं..."

अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट्स बने रहने के लिए... हँसने के लिए, कभी बड़े न होने के लिए...

Mr & Mrs Abu-Siddhu 

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ आधिकारिक रूप से विवाहित हैं! इस जोड़े ने तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुरम में ऐतिहासिक 400 साल पुराने श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में एक अंतरंग समारोह में शपथ ली - यह स्थान अदिति के परिवार के लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने जितनी सादगी और ट्रेडिंशनल तरीके से शादी की है। इसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है और बधाई दे रहा है। 

Tags:    

Similar News