आदित्य की नजर में लिव इन रिलेशनशिप में नहीं है कोई बुराई, जानिए और क्या बोले?

Update: 2017-01-09 05:18 GMT

मुंबई: जैसे-जैसे टाइम आगे बढ़ रहा है, वैसे -ऐसे लोगों की सोच में भी बदलाव आ रहा है। अब लोग लिव इन रिलेशनशिप ज्यादा बुरा नहीं मानते हैं। बड़े शहरों में लिव इन रिलेशनशिप में रहना तो आम बात हो गई है। कुछ इसी पर बेस्ड हैं श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की अपकमिंग फिल्म 'ओके जानू।' वहीं फिल्म के लीड एक्टर आदित्य का कहना है कि लिव इन रिलेशनशिप में रहने में कोई बुराई नहीं है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है आदित्य रॉय कपूर का

आदित्य रॉय कपूर ने कहा, 'यह सही या गलत का क्वेश्चन नहीं है। लिव इन रिलेशनशिप इन दिनों आम बात है, इसलिए इस टॉपिक पर इतनी फिल्में बन रही है। मेरे कई फ्रेंड्स भी लिव-इन रिलेशनशिप में रहे हैं और उनमें से कुछ सक्सेस हुए हैं और कुछ नहीं। पर मुझे नहीं लगता कि यह कोई निगेटिव बात है और शादी का इससे कोई रिलेशन नहीं है।'

बता दें कि अपकमिंग फिल्म 'ओके जानू' में आदित्य और श्रद्धा कपूर मुंबई में लिव-इन में रहनेवाले एक युवा कपल के रोल में नजर आएंगे। नसीरउद्दीन शाह और लीला सैमसन एक एजेड कपल के रूप में उनके मकान मालिक के रोल में नजर आएंगे।

आदित्य रॉय कपूर ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि कोई कपल जो शादी करना चाहता है, वह अगर एक-दूसरे को सही से समझने के लिए लिव-इन में रहे, तो इसमें कोई दिक्कत है। फिल्म 'ओके जानू' 13 जनवरी को रिलीज होगी और इसे शाद अली ने डायरेक्ट किया है।

 

 

Tags:

Tags:    

Similar News