Adnan Sami ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को हटाए जाने पर तोड़ी चुप्पी

गायक-संगीतकार अदनान सामी ने अपने प्रशंसकों को चिंतित कर दिया था जब उन्होंने अचानक अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट हटा दिए और एक गुप्त नोट पोस्ट किया जिसमें लिखा था, 'अलविदा'।

Update: 2022-07-30 09:43 GMT

Alvida song ( image: social media )

Adnan Sami: कुछ हफ़्ते पहले, गायक-संगीतकार अदनान सामी ने अपने प्रशंसकों को चिंतित कर दिया था जब उन्होंने अचानक अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट हटा दिए और एक गुप्त नोट पोस्ट किया जिसमें लिखा था, 'अलविदा'। जबकि कुछ ने अनुमान लगाया कि अदनान की मेंटल स्थिति सही नहीं हो सकती है, कुछ को इस बात का डर था कि क्या वह कोई कठोर कदम उठाने की योजना बना रहा है। बाद में, उन्हें यह पता चला कि गायक ने वास्तव में अपने आगामी गीत 'अलविदा' के लिए एक क्रिएटिव अंदाज में इसे शेयर किया था।

हाल ही में एक मीडिया के साथ बातचीत में, अदनान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को हटाने के पीछे के कारण का खुलासा करके सभी अटकलों पर विराम लगा दिया।

उन्होंने कहा, "इसे चालाक कहें या बेवकूफ, लेकिन मेरे सभी सोशल मीडिया पोस्ट को हटाने का विचार मेरे हाल ही में आए चेंजेस से आया। आप देखिए, महामारी ने हम सभी को अपनी प्रायोरिटीज पर फिर से सोचने के लिए मजबूर किया और जैसा कि मैं घर पर बैठा था, तो मैंने अपना मन बना लिया था कि मैं अपने समय का उपयोग कैसे करूंगा। मैंने फैसला किया कि मैं संगीत बनाने के लिए वापस आऊंगा। वर्षों से, मुझे कई व्यक्तिगत कारणों से संगीत से कई ब्रेक लेने पड़े हैं और अधिकांश समय मैं कुछ स्थितियों से विचलित हो गया हूं। परिवर्तन का यह निर्णय केवल मेरे शारीरिक परिवर्तन से नहीं था, बल्कि मानसिक परिवर्तन से भी था।" गायक ने कहा कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुद को अदनान 2.0 के रूप में फिर से नाम दिया क्योंकि वह मधुर संगीत बनाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे। उन्होंने समझाया कि उनके पदों को आर्काइव्ड करने का विचार परिवर्तन की इस प्रोसेस से इंस्पायर्ड था क्योंकि उन्हें लगा कि सोशल मीडिया पर अव्यवस्था फैलाना एक अच्छा विचार होगा।

अदनान ने कहा कि उन्होंने एक शब्द की पोस्ट साझा की, जिसमें कहा गया था, 'अलविदा' जैसा कि उन्होंने सोचा था कि यह अतीत को अलविदा कहने और नए भविष्य की प्रतीक्षा करने का एक चतुर तरीका था। हालाँकि उन्हें कम ही पता था कि चतुराई या पूर्ण भोलेपन का यह क्षण सोशल मीडिया यूजर्स से इस तरह की कड़ी प्रतिक्रिया को आमंत्रित करेगा। उन्होंने प्रशंसकों की चिंताओं को संबोधित किया, जो मानते थे कि वह खुद को चोट पहुंचाएंगे और समझाया कि यदि कोई कठोर कदम उठाने का इरादा होता, तो उनके पास एक स्टाइलिस्टिक इंसान नहीं होता, जहां अलविदा शब्द का प्रत्येक अक्षर स्क्रीन पर फीका हो जाता है।

"अगर मुझे खुद को मारना होता तो मैं घोषणा को सौंदर्यपूर्ण और सिनेमाई बनाने में समय नहीं लगाता," गायक ने टैब्लॉइड को बताया। उस पोस्ट पर उन्हें मिली रिएक्शंस के बारे में बताते हुए, अदनान सामी ने कहा कि जब लोगों ने उनकी भलाई के लिए अपनी चिंता व्यक्त की और उन्हें उनके संगीत, जीवन और करियर के बारे में पाठ किया, तो वे सभी चीजें उनके द्वारा प्राप्त सभी प्यार और प्रशंसा के लिए एक पुन: पुष्टि की तरह थीं। पिछले कुछ वर्षों में।

हालांकि, गायक ने यह भी साझा किया कि उनके पोस्ट ने ट्रोल के अपने हिस्से को भी आमंत्रित किया और कहा, "मेरे 'माना' अंत में बहुत सारे लोग मुझे खुश कर रहे थे। कुछ ने टिप्पणी भी की, 'अरे! ये अभी तक मरा नहीं!' मुझे खेद है कि मैंने उन लोगों को निराश किया।"


Tags:    

Similar News