पाकिस्तानी ऐश्वर्या राय: देख सकते में आए लोग, एकदम मिस वर्ल्ड की कार्बन कॉपी

ऐश्वर्या जैसी दिखने वाली लड़की का नाम आमना इमरान है, जो पाकिस्तानी मूल की है। आमना एक ब्लॉगर हैं और इस वक्त काफी ज्यादा चर्चा में हैं। कुछ तस्वीरों को देखकर तो फैन्स ये भी नहीं पहचान पा रहे कि ये ऐश्वर्या राय बच्चन हैं या आमना इमरान। 

Update: 2021-02-26 10:26 GMT
पाकिस्तानी ऐश्वर्या राय: देख सकते में आए लोग, एकदम मिस वर्ल्ड की कार्बन कॉपी

लखनऊ: कहते हैं कि दुनिया में एक चेहरे वाले सात लोग होते हैं। अक्सर बड़ी बड़ी हस्तियों के भी हमशक्ल देखने को मिल जाते है। इस बीच मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की भी हमशक्ल सामने आई है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है। जो भी इस लड़की की तस्वीर को देख रहा है, सकते में आ जा रहा है। क्योंकि ये बिल्कुल ऐश्वर्या जैसी ही दिखती है।

पाकिस्तानी मूल की लड़की हैं आमना

लड़की का नाम आमना इमरान है, जो पाकिस्तानी मूल की है। आमना एक ब्लॉगर हैं और इस वक्त काफी ज्यादा चर्चा में हैं। ऐश्वर्या राय की हमशक्ल होने के नाते सभी आमना का इंस्टाग्राम अकाउंट देखने में लगे हुए हैं। आमना की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जो भी इन्हें देख रहा है बस यही कह रहा है कि ये बिल्कुल ऐश्वर्या जैसी ही है।

यह भी पढ़ें: 3 करोड़ ईनाम कुत्तों पर: चोरी हुए इस सिंगर के Dogs, हुआ था हमला

फैन्स भी देखकर हुए हैरान

आमना इमरान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं, जिनमें आमना को ऐश्वर्या की कॉपी करते हुए देखा जा सकता है। कुछ तस्वीरों को देखकर तो फैन्स ये भी नहीं पहचान पा रहे कि ये ऐश्वर्या राय बच्चन हैं या आमना इमरान।

यह भी पढ़ें: दीपिका के साथ छीनाझपटीः टिशू के लिए एक्ट्रेस फंसी, वीडियो वायरल

एक ब्यूटी ब्लॉगर हैं आमना इमरान

मिली जानकारी के मुताबिक, आमना इमरान एक ब्यूटी ब्लॉगर हैं। आमना उनकी कॉपी करने में भी अच्छी तरह माहिर हैं। वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और ऐश्वर्या की एक साथ फोटो भी शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्टर का बड़ा खुलासा, इस महिला ने किया शोषण, बाॅलीवुड पर कही ये बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News