Singham Again Update: सिंघम अगेन से सलमान खान का फर्स्ट लुक हुआ लीक, यहाँ देखे

Salman Khan Singham Again First Look: अजय देवगन की सिंघम अगेन में नजर आएंगे सलमान खान फिल्म के सेट से उनकी पहली तस्वीर आई सामने

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-05 08:14 GMT

Salman Khan Singham Again First Look Out 

Singham Again Update: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म सिंघम अगेन जिसका दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है। कुछ समय पहले ही रोहित शेट्टी ने Singham Again के रिलीज डेट पर से पर्दा उठाया है। इसके साथ ही रोहित शेट्टी ने एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें स्कार्पियों नजर आ रही थी। वहीं स्पार्पियो जिसमें बैठकर अजय देवगन और रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स के हीरो यानि पुलिस अधिकारी बैठकर एक्शन सीन्स करते हुए नजर आते हैं। अब जाकर अजय देवगन की फिल्म Singham Again से एक और फोटोज सामने आया है। जिसमें अजय देवगन के साथ सलमान खान (Salman Khan Singham Again First Look)  एक्शन सीन्स करते हुए नजर आ रहे हैं। 

सिंघम अगेन से सलमान खान का फर्स्ट लुक हुआ लीक (Singham Again Salman Khan First Look Leak)-



 सिंघम अगेन(Singham Again Movie) का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार हैं। ये इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स के सारे हीरोज नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में विलेन की भूमिक में अर्जुन कपूर नजर आने वाले है। तो वहीं कुछ समय पहले ऐसी भी खबरें आई थी कि सिंघम अगेन में अजय देवगन के साथ सलमान खान यानि चुलबुल पांडे भी नजर आएंगे। लेकिन इन खबरों कि पुष्टि ना केवल सलमान खान ( Singham Again Salman Khan) ने ही और ना ही  Rohit Shetty ने की थी। 

लेकिन इस समय Ajay Devgn और Salman Khan की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें सलमान खान और अजय देवगन पुलिस के गेटअप में एक साथ एक्शन सीन्स करते हुए नजर आ रहे हैं। अब ये तस्वीर कितनी सही ये तो अभी बता पाना थोड़ा मुश्किल होगा। लेकिन इतना कह सकते हैं कि यदि Singham Again में Salman Khan नजर आते हैं, तो ये फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है। 

सिंघम अगेन कब रिलीज होगी (Singham Again Release Date In Hindi)-

अजय देवगन, रोहित शेट्टी, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर की फिल्म सिंघम अगेन इस साल दीवाली के अवसर पर यानि 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को टक्कर देगी कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भूलैया 3

Tags:    

Similar News