Son Of Sardaar 2 की शूटिंग का वीडियो Ajay Devgn ने अपने किया शेयर, देखे यहाँ

Son Of Sardaar 2 Shooting Video Update: अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ सरदार 2 की शूटिंग हुई शुरू, अजय देवगन ने ट्वीटर पर शेयर किया वीडियो

Update: 2024-08-06 06:39 GMT

Son Of Sardaar 2 Shooting Update (Image- Social Media) 

Son Of Sardaar 2 Update: अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ सरदार का सीक्वल बनने जा रहा है। जिसके बारे में काफी पहले ही खबरें सोशल मीडिया पर आनी शुरू हो गई थी। तो वहीं Son Of Sardaar 2 की कास्ट में इस बार पूरी तरह से बदलाव कर दिया गया है। सोनाक्षी सिंहा (Sonakshi Sinha) की जगह Son Of Sardaar 2 में मृणाल ठाकुर को कास्ट किया गया है। कुछ समय पहले ही Son Of Sardaar 2 की शूटिंग की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब जाकर Son Of Sardaar 2 की शूटिंग वीडियोज को खुद फिल्म के हीरो यानि अजय देवगन (Ajay Devgn) ने शुरू किया है। 

सन ऑफ सरदार 2 की शूटिंग की वीडियो शेयर की अजय देवगन ने (Ajay Devgn Shared Son Of Sardaar 2 Shooting Video)-


Ajay Devgn ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आज अपनी अपकमिंग फिल्म Son Of Sardaar 2 की शूटिंग का वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिखाया गया है कि Son Of Sardaar 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले किस तरह अजय देवगन और उनकी टीम ने भगवान का आशीर्वाद लिया है। Son Of Sardaar 2 की शूटिंग का वाडियो सोशल मीडिया पर अजय देवगन के शेयर करते ही फैंस को फिल्म की रिलीज डेट को लेकर काफी उत्साहित हो गए हैं। 

सन ऑफ सरदार 2 कब रिलीज होगी (Son of Sardaar 2 Release Date)-

अजय देवगन, मृणाल ठाकुर की फिल्म Son of Sardaar 2 कब रिलीज होगी। अभी इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की गई है। लेकिन इतना कह सकते हैं कि Son of Sardaar 2 अगले साल यानि 2025 तक रिलीज हो सकती है।

सन ऑफ सरदार 2 कास्ट (Son of Sardaar 2 Cast)-

Son of Sardaar 2 में अजय देवगन, मृणाल ठाकुर, कुबेर सैत नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन विजय अरोड़ा करेंगे। 

Tags:    

Similar News