Bade Miyan Chote Miyan: आज से ठीक इतने दिन बाद अक्षय-टाइगर करेंगे धमाका

Bade Miyan Chote Miyan Teaser : टाइगर और अक्षय की फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है, वहीं अब आज अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म का नया पोस्टर रिवील करते हुए, टीजर रिलीज होने की डेट का भी खुलासा कर दिया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-20 10:46 GMT

ade Miyan Chote Miyan Teaser (Photo- Social Media)

Bade Miyan Chote Miyan Teaser: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी इस ईद पर थिएटरों में कारनामा दिखाने के लिए तैयार है। जी हां! जहां हर ईद पर सलमान खान सिनेमाघरों में अपने फैंस से मिलने आते थे, वहीं इस ईद पर टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार दर्शकों से मिलने आ रहें हैं। टाइगर और अक्षय की फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है, वहीं अब आज अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म का नया पोस्टर रिवील करते हुए, टीजर रिलीज होने की डेट का भी खुलासा कर दिया है।

सामने आया बड़े मियां छोटे मियां का धांसू पोस्टर

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" में जबरदस्त एक्शन और स्टंट देखने को मिलने वाले हैं, जो कि अबतक सामने आए पोस्टर और टीजर को देख साफ हो चुका है। इसी बीच आज फिर एक नया बेहद ही धांसू पोस्टर मेकर्स ने जारी कर दिया है, जिसे देखने के बाद दर्शक अपनी उत्सुकता कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं। अक्षय कुमार के साथ ही फिल्म के अन्य कलाकारों ने भी "बड़े मियां छोटे मियां" के नए पोस्टर को अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किया है।


बड़े मियां छोटे मियां का टीजर इस दिन होगा रिलीज

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर बड़े मियां छोटे मियां का नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा है, "बड़े पर्दे पर अपना फेवरेट चीज करते हुए वापसी कर रहें हैं - एक्शन! बड़े मियां छोटे मियां का टीजर 24 जनवरी को रिलीज होगा।" फिल्म के सामने आए नए पोस्टर की बात करें तो इसमें अक्षय और टाइगर जंग के मैदान में एक्शन अवतार में दिख रहें हैं।

टाइगर और अक्षय के अलावा ये कलाकार आयेंगे नजर

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा इस फिल्म में कई और भी कलाकार हैं। सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे कलाकार नजर आएंगे। पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आप इस ईद पर अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं। फिलहाल 24 जनवरी को इस फिल्म की पहली झलक देखने के लिए तैयार हो जाइए।

Tags:    

Similar News