अक्षय कुमार ने इस यूट्यूबर पर किया 500 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा

यूट्यूबर ने अपने वीडियो में ये भी आरोप लगाया था कि अक्षय कुमार सुशांत सिंह राजपूत केस में गुप्त रूप से महाराष्ट्र सरकार से बातचीत कर रहे हैं।

Update: 2020-11-19 11:52 GMT
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राशिद सिद्दीकी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में पोस्ट कर चार महीनों में 15 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

मुंबई: इस वक्त की बड़ी खबर मायानगरी मुंबई से आ रही है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक यूट्यूबर पर 500 करोड़ रुपए का मानहानि का केस किया है। जिस यूट्यूबर के खिलाफ अक्षय कुमार ने ये केस किया है उसका नाम राशिद सिद्दीकी है।

राशिद सिद्दीकी नाम के इस यूट्यूबर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े फर्जी वीडियो पोस्ट करने के साथ ही अक्षय पर रिया चक्रवर्ती को कनाडा भगाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद से अक्षय कुमार ने इस तरह का कदम उठाया है।

अक्षय कुमार (फोटो:सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें:UAE ने पाकिस्तान के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, इन देशों के वीजा पर लगाई रोक

बिहार का रहने वाला है यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार का रहने वाला यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी पेशे से एक सिविल इंजीनियर है। इस यूट्यूबर को मुंबई पुलिस गिरफ्तार भी कर चुकी है।

क्योंकि उसने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य का नाम नहीं लिया था।

बताया जा रहा है कि राशिद ने यूट्यूब पर एफएफ न्यूज नाम से अपना चैनल भी बना रखा है। अक्षय कुमार ने उसके ऊपर फर्जी खबरें प्रसारित करने के बाद 500 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें:J &K:DDC चुनाव से पहले घाटी में बड़ा एनकाउंटर, धमाकों की आवाज से कांप उठे लोग

सुशांत सिंह और रिया चक्रवर्ती की फोटो(सोशल मीडिया)

अक्षय कुमार के खिलाफ फैला रहा था झूठ

यूट्यूबर ने अपने वीडियो में ये भी आरोप लगाया था कि अक्षय कुमार सुशांत सिंह राजपूत केस में गुप्त रूप से महाराष्ट्र सरकार से बातचीत कर रहे हैं। इतना ही नहीं उसने अक्षय कुमार पर ये भी आरोप लगाया था कि वह सुशांत सिंह राजपूत को 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' मिलने के बाद से खुश नहीं थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राशिद सिद्दीकी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में पोस्ट कर चार महीनों में 15 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई की है। राशिद सिद्दीकी के यूट्यूब चैनल पर कुछ ही महीनों में सब्सक्राइबर्स की संख्या 1 लाख से बढ़कर 3 लाख 70 हजार से ज्यादा हो गई।

ये भी पढ़ें… चेन्नई में 262 स्टूडेंट का किया गया कोरोना टेस्ट, चार छात्र पाए गए पॉजिटिव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News