अक्षय कुमार की ये हैं पहली हीरोइन, जानिए अब कहां और किस हाल में हैं

खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने करियर में कई टॉप हिरोइनों के साथ काम किया है। लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि उनकी सबसे पहली हीरोइन कौन थी? ऐक्ट्रेस शांतिप्रिया अक्षय कुमार की पहली हीरोइन थीं।

Update: 2020-01-29 10:41 GMT

मुंबई: खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने करियर में कई टॉप हिरोइनों के साथ काम किया है। लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि उनकी सबसे पहली हीरोइन कौन थी? ऐक्ट्रेस शांतिप्रिया अक्षय कुमार की पहली हीरोइन थीं। अक्षय कुमार ने शांतिप्रिया के साथ अपनी पहली फिल्म 'सौगंध' में काम किया था।

शांतिप्रिया ने भी अक्षय की तरह 'सौगंध' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इससे पहले वह तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्मों में काम कर रही थीं और एक मशहूर ऐक्ट्रेस थीं।

डेब्यू फिल्म तो कुछ खास नहीं चली, लेकिन शांतिप्रिया को हिंदी फिल्मों में काम मिलना जारी रहा, लेकिन यह बदकिस्मती थी कि उनकी एक भी हिंदी फिल्म पर्दे पर कमाल नहीं दिखाई पाई।

यह भी पढ़ें...हनीमून होगा शानदार, नहीं होगी इन चीजों की परेशानी, खुलकर करेंगे इन्जॉय

इसी दौरान शांतिप्रिया ने ऐक्टर सिद्धार्थ रे से शादी कर ली। शादी के कुछ सालों बाद ही उनके पति की मौत हो गई। शांतिप्रिया की शादी 1999 में हुई, लेकिन शादी के पांच साल बाद ही वह विधवा हो गईं।

सिद्धार्थ रे ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया और काजोल के साथ 'बाजीगर' में भी वह नजर आए थे।

यह भी पढ़ें...भारत से बहुत आगे पाकिस्तान! इन मामलों में इंडिया है फिसड्डी

शांतिप्रिया ने फिर फिल्मों से ब्रेक ले लिया और लंबे समय बाद हिंदी टीवी सीरियल्स से वापसी की। हालांकि आजकल वह ऑनस्क्रीन कम ही दिखती हैं, लेकिन ऑफस्क्रीन कई इवेंट्स में नजर आती रहती हैं। हालांकि वह फिर से कमबैक करने की इच्छुक हैं।

पहले के मुकाबले शांतिप्रिया का लुक काफी बदल चुका है, लेकिन वह मासूमियत और स्माइल आज भी बरकरार है।

Tags:    

Similar News