Akshay Kumar New Year Party: खिलाड़ी कुमार कहाँ मनाएंगे अपनी न्यू ईयर पार्टी, जानिए कैसा होगा अक्षय के लिए साल 2023

Akshay Kumar New Year Party 2023: नए साल में अक्षय को उम्मीद है कि उनकी फिल्में हिट हो सकतीं हैं। वहीँ इस ने साल अक्षय कहाँ पार्टी कर रहे हैं आइये जानते हैं।

Update:2022-12-30 18:50 IST

Akshay Kumar New Year Party 2023 (Image Credit-Social Media)

Akshay Kumar New Year Party 2023: नया साल आने वाला है वहीँ बॉलीवुड साल 2023 से काफी उम्मीदें रखे हुए हैं। जहाँ पिछले कुछ साल बॉलीवुड के लिए अच्छे नहीं रहे है वहीँ बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय कुमार के लिए भी साल 2022 अच्छा नहीं रहा है। लेकिन नए साल में अक्षय को उम्मीद है कि उनकी फिल्में हिट हो सकतीं हैं। लेकिन इस ने साल अक्षय कहाँ पार्टी कर रहे हैं आइये जानते हैं।

कहाँ और कैसे मांयेंगे अक्षय अपनी न्यू ईयर पार्टी

अक्षय कुमार फॅमिली मैन हैं उनकी दिनचर्या काफी स्थिर और कड़ी होती है उनके लिए इंडस्ट्री में मशहूर है कि वो सुबह 4 बजे उठ जाते हैं और 8 घंटे से ज़्यादा काम नहीं करते हैं। वो लेट नाईट पार्टी नहीं करते और जल्दी सो भी जाते हैं। ऐसे में अक्षय की न्यू ईयर पार्टी की बात करें तो वो घर पर ही अपनी फॅमिली के साथ इसे एन्जॉय करेंगे।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अब तक के सबसे फिट और बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। वो हर फिल्म बड़े चाव और मेहनत से करते हैं। एक्टर अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने कई तरह की भूमिकाओं से अपने फैंस और क्रिटिक्स को काफी प्रभावित किया है। एक्शन फिल्मों के अलावा, वो कॉमेडी, प्रेरणादायक फिल्मों और हॉरर फिल्मों में काफी अच्छे से फिट जाते हैं। हालाँकि उनकी पिछली कुछ रिलीज़ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाईं फिर भी खिलाड़ी कुमार के लिए आने वाला साल उम्मीदों से भरा हुआ हैं। फैंस एक्साइटेड हैं कि वो 2023 और 2024 में किस तरह की फिल्में करेंगे।

साल 2023 में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

सेल्फी (Selfiee)

Selfiee (Image Credit-Social Media)

  साल की धमाकेदार शुरुआत अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' के साथ होगी जो उनकी साल की पहली रिलीज होगी। इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी अभिनीत इस फिल्म की घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी, जिसका निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं, जिन्होंने हमें गुड न्यूज और जुग-जग जीयो जैसी फिल्में दी हैं। अक्षय और इमरान की फिल्म को 2023 की सबसे बड़ी रिलीज में से एक बताया जा रहा है। ये फिल्म 24 फरवरी, 2023 को रिलीज होने की उम्मीद है।

कैप्सूल गिल (Capsule Gill)

Capsule Gill (Image Credit-Social Media)

  अक्षय कुमार की फिल्म कैप्सूल गिल भी इस साल रिलीज़ होगी। फिल्म एक तरह की बायोपिक है, इस फिल्म को लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श कहते हैं, "अक्षय ने निश्चित रूप से 2023 में खुद को सीमित या स्टीरियोटाइप नहीं किया है; उनके पास विभिन्न शैलियों में फिल्मों की एक सीरीज है, जो ये साबित करती है कि वो मल्टीटैलेंटेड स्टार हैं।

बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan)

Bade Miyan Chote Miyan (Image Credit-Social Media)

  सेल्फी के साथ 2023 की शुरुआत करने के बाद, अक्षय कुमार साल का अंत में बड़ी ब्लॉकबस्टर नहीं तो उतनी ही बड़ी फिल्म के साथ आएंगे। इस फिल्म में अक्षय के साथ टाइगर श्रॉफ नज़र आएंगे जो साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन सकती है।

ओह माई गॉड 2 (OMG 2)

OMG 2 (Image Credit-Social Media)

 साल 2023 में अक्षय कुमार एक सीक्वल फिल्म में भी दिखाई देंगे। ओह माई गॉड 2 में एक्टर एक अलग अवतार में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के लिए अक्षय के कैरेक्टर को देखते हुए, और इस तथ्य को देखते हुए कि फिल्म का सेकंड पार्ट बेहद सफल पहली फिल्म से काफी अलग होने वाला है।

वीर दौडले सात (Veer Daudale Saat)

Veer Daudale Saat (Image Credit-Social Media)

 अक्षय कुमार की फिल्म वीर दौडले सात की इस साल खूब चर्चा हुई जब उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक सबके सामने रखा। इस फिल्म के ज़रिये अक्षय क्षेत्रीय सिनेमा में कदम रखेंगे, जहाँ अक्षय छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि एक क्षेत्रीय फिल्म, वीर दौडले सात से बड़े पैमाने पर बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन करने की उम्मीद है। महेश मांजरेकर के निर्देशन की बॉक्स ऑफिस पर बुल आई हिट होने की संभावना पहले से कहीं अधिक है।

स्टार्टअप-ओटीटी (Startup- OTT)

Startup- OTT (Image Credit-Social Media)

बड़े पर्दे से दूर, अक्षय स्टार्टअप शीर्षक वाली सोरारई पोटरू रीमेक के साथ ओटीटी दर्शकों को भी आकर्षित करेंगे। जबकि 2022 में अक्षय को ओटीटी पर कटपुतली में देखा गया था, दिलचस्प बात ये है कि हाल ही में दक्षिण रीमेक के अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए, दृश्यम 2 के मामले में, ये भविष्यवाणी की जा रही है कि सोरारई पोटरू रीमेक में भी ऐसा ही चलन देखा जा सकता है।

कुल मिलाकर, अक्षय कुमार का साल 2023 शानदार होने वाला है, जिसमें समान रूप से अलग-अलग शैलियों में अलग-अलग फिल्में होंगी। "

Tags:    

Similar News