Bhoot Bangla Cast: अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की भूत बंगला की कास्ट का हुआ अनॉउंसमेंट

Bhoot Bangla Movie Cast: अक्षय कुमार प्रियदर्शन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत बंगला की कास्ट को लेकर अनॉउंसमेंट किया गया है, चलिए जानते हैं फिल्म के बारे में

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-12 10:45 IST

Akshay Kumar Movie Bhoot Bangla Movie Cast

Bhoot Bangla Movie Update: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) प्रियदर्शन (Priyadarshan) की हॉरर-कॉमेडी फिल्म का अनॉउंसमेंट अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जन्मदिन के अवसर पर किया गया है। अक्षय कुमार और प्रियदर्शन एकता कपूर द्वारा निर्मित एक बेहतरीन कॉमेडी के लिए फिर से साथ आ रहे हैं। डेढ़ साल बाद, भारतीय सिनेमा की कुछ सबसे प्रतिष्ठित कॉमेडी के लिए जिम्मेदार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और प्रियदर्शन (Priyadarshan) की गतिशील जोड़ी ने भूत बंगला नामक एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म की घोषणा की गई है। अब जाकर इस फिल्म की कास्ट (Bhoot Bangla Movie) के बारे में अनॉउंसमेंट कर दिया गया है। 

अक्षय कुमार भूत बंगला की कास्ट पर आया अपडेट (Bhoot Bangla Movie Cast In Hindi)-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), प्रियदर्शन और एकता कपूर की फिल्म भूत बंगला के कास्ट को लेकर अनॉउंसमेंट किया गया है। अब जाकर भूत बंगला की अन्य कास्ट को लेकर अनॉउंसमेंट किया गया है। परेश रावल, राजपाल यादव और असरानी की ओजी तिकड़ी को वापस ला दिया है। इसके साथ ही भूत बंगला में Akshay Kumar के साथ Kareena Kapoor नजर आएगी। यह उस टीम की वापसी है जिसने सभी पीढ़ियों के सिनेमा देखने वाले दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ला दी है। भूत बंगला (Bhoot Bangla Movie) एक परफेक्ट स्क्रिप्ट है जो उनके पुनर्मिलन को सही साबित करती है, क्योंकि हर किरदार में कुछ ऐसा गुण है, जो हँसी पैदा करेगा। विचार पृष्ठभूमि में डरावनेपन के साथ एक अनूठा हास्ट अनुभव बनाने का है। Bhoot Bangla की कास्ट पर अभी भी काम चल रहा है। इस फिल्म में अभी तीन महिलाओं को कास्ट किया जाएगा। 

भूत बगंला कब रिलीज होगी (Bhoot Bangla Release Date In Hindi)-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूत बंगला की शूटिंग अगले साल यानि 2025 की शुरूआत में फ्लोर पर आने की उम्मीद है और अगले साल के अंत तक यह बड़े पर्दे पर आएगी। Akshay Kumar ने अपनी जन्मदिन पर फिल्म (Bhoot Bangla Movie) की घोषणा की क्योंकि वह इस पुनर्मिलन के लिए प्रशंसकों के उत्साह से वाकिफ थे। उन्हें विश्वास है के लिए प्रशंसकों के उत्साह से वाकिफ थी। 

Tags:    

Similar News