Sky Force Release Date: अक्षय कुमार की फिल्म स्काई फोर्स की रिलीज डेट में बदलाव

Sky Force New Release Date: अक्षय कुमार की फिल्म स्काई फोर्स की रिलीज डेट में बदलव किया जा सकता है,जानिए नई रिलीज डेट

Update: 2024-08-26 03:45 GMT

Sky Force Release Date (Image- Social Media)

Sky Force Movie Update: अक्षय कुमार की फिल्म स्काई फोर्स जो कि काफी दिनों से चर्चा में है। स्काई फ़ोर्स का प्रोमो , जिसे स्त्री 2 से जोड़ा जाना था, अभी तक रिलीज़ नहीं हुआ है। जबकि फ़िल्म का टीज़र लॉन्च स्थगित कर दिया गया है. इसके साथ ही फिल्म के रिलीज डेट को भी आगे बढ़ा दिया जाएगा है।चलिए जानते हैं स्काई फोर्स को लेकर क्या अपडेट आया है।

स्काई फोर्स रिलीज़ की तारीख (Sky Force Release Date In Hindi)-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म स्काई फोर्स देशभक्ति पर आधारित फिल्म है। जिसके कारण निर्माताओं ने 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती को फ़िल्म की रिलीज़ की तारीख़ तय की। हालाँकि ऐसा लगता है कि यह संभव नहीं होगा निर्माता जनवरी 2025 में फ़िल्म को रिलीज़ करना चाहते हैं और वह भी 76वें गणतंत्र दिवस के आसपास, जो 26 जनवरी को पड़ता है।  अभी सिर्फ ये खबरें मीडिया में आ रही हैं। इसके बारे में अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

स्काई फोर्स कास्ट (Sky Force Cast)-

स्काई फोर्स में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कैमियो कर रहे हैं, तो वहीं मुख्य किरदार के रूप में इस फिल्म से वीर पहाड़िया (Veer Pahadiya) ने डेब्यू किया है। वीर पहाड़िया के अपोजिट इस फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) मुख्य भूमिका में हैं। 

स्काई फोर्स फिल्म की कहानी क्या है (What is the story of the Sky Force)-

स्काई फोर्स फिल्म एक हवाई एक्शन ड्रामा फिल्म है। जिसमें वीर पहाड़िया वायु सेना के अधिकारी के रूप में नजर आएंगे। तो वहीं अक्षय कुमार उनके कोच का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं पर आधारित हैं, जोकि 1965 के युद्ध से संबंधित है। 

स्काई फोर्स में कैमियों के लिए अक्षय कुमार ने ली मोटी रकम (Akshay Kumar Fees Sky Force Movie)-

अक्षय कुमार ने स्काई फोर्स में कोच का किरदार निभाने के लिए 50 करोड़ (Akshay Kumar) की मोटी रकम ली है।  

Tags:    

Similar News