Sky Force Release Date: अक्षय कुमार लेंगे सनी देओल से पंगा स्काई फोर्स की नई रिलीज डेट आई सामने

Sky Force Release Date: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म स्काई फोर्स की रिलीज डेट आगे बढ़ गयी है,चलिए जानते हैं नई रिलीज डेट

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-04 02:22 GMT

Akshay Kumar Movie Sky Force Release Date 

Sky Force Release Date:अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म स्काई फोर्स (Sky Force Movie) जिसका दर्शको को बेशब्री से इंतजार था। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि स्काई फोर्स की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है ,चलिए जानते हैं अब किस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म स्काई फोर्स और फिल्म के बारे में अन्य जानकारी 

स्काई फोर्स रिलीज़ की तारीख (Sky Force Release Date In Hindi)-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म स्काई फोर्स देशभक्ति पर आधारित फिल्म है। जिसके कारण निर्माताओं ने 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती को फ़िल्म की रिलीज़ की तारीख़ तय की। हालाँकि ऐसा लगता है कि यह संभव नहीं होगा निर्माता जनवरी 2025 में फ़िल्म को रिलीज़ करना चाहते हैं और वह भी 76वें गणतंत्र दिवस के आसपास, जो 26 जनवरी को पड़ता है। उसी समय सनी देओल वरुण धवन की फिल्म बॉर्डर 2 भी रिलीज होगी। अभी सिर्फ ये खबरें मीडिया में आ रही हैं। इसके बारे में अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

स्काई फोर्स कास्ट (Sky Force Cast)-

स्काई फोर्स में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कैमियो कर रहे हैं, तो वहीं मुख्य किरदार के रूप में इस फिल्म से वीर पहाड़िया (Veer Pahadiya) ने डेब्यू किया है। वीर पहाड़िया के अपोजिट इस फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) मुख्य भूमिका में हैं। 

स्काई फोर्स फिल्म की कहानी क्या है (What is the story of the Sky Force)-

स्काई फोर्स फिल्म एक हवाई एक्शन ड्रामा फिल्म है। जिसमें वीर पहाड़िया वायु सेना के अधिकारी के रूप में नजर आएंगे। तो वहीं अक्षय कुमार उनके कोच का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं पर आधारित हैं, जोकि 1965 के युद्ध से संबंधित है। 

स्काई फोर्स में कैमियों के लिए अक्षय कुमार ने ली मोटी रकम (Akshay Kumar Fees Sky Force Movie)-

अक्षय कुमार ने स्काई फोर्स में कोच का किरदार निभाने के लिए 50 करोड़ (Akshay Kumar) की मोटी रकम ली है।   

Tags:    

Similar News