Alia-Ranbir: आलिया-रणबीर की शादी को हुए एक साल पूरे, देखें कपल की अनदेखीं तस्वीरें

Alia-Ranbir First Wedding Anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लव बर्डस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि दोनों ने ठीक एक साल पहले आज ही के दिन अपने रिश्ते की नई शुरुआत की थी।

Update: 2023-04-14 13:19 GMT
Alia-Ranbir (Photo- Social Media)
Alia-Ranbir First Wedding Anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लव बर्डस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि दोनों ने ठीक एक साल पहले आज ही के दिन अपने रिश्ते की नई शुरुआत की थी। जी हां! साल 2022 में 14 अप्रैल को दोनों शादी जैसे पवित्र बंधन में बंधे थे।

एनिवर्सरी पर आलिया ने रणबीर पर लुटाया प्यार

आलिया भट्ट ने अपने इस खास दिन पर पति रणबीर पर खूब प्यार लुटाया है। दरअसल अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी और रणबीर की कुछ अनदेखीं तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें यह कपल एकसाथ बेहद खुश दिखाई दे रहा है। इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, "Happy Day"
देखें तस्वीरें -

आलिया ने एनिवर्सरी के इस खास दिन पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें से पहली फोटो दोनों की हल्दी सेरेमनी की है और दूसरी फोटो उस समय की है जब रणबीर ने आलिया को प्रपोज किया था, वहीं तीसरी फोटो किसी फंक्शन की है, जिसमें आलिया और रणबीर रोमांटिक अंदाज में दिखाईं दे रहें हैं।

आलिया के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स लुटा रहें हैं प्यार

आलिया भट्ट ने जैसे ही सोशल मीडिया पर एनिवर्सरी पोस्ट शेयर किया, फैंस, फॉलोअर्स समेत इंडस्ट्री के तमाम सेलिब्रिटीज भी दोनों को बधाईयां देने लग गए और साथ ही अपना प्यार और आशीर्वाद भी दे रहें हैं। मौनी रॉय, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा जैसे कई सेलेब्स ने कपल को अपना प्यार दिया है।

पिछले साल रणबीर-आलिया ने रचाई थी शादी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की प्रेम कहानी से तो आप सब वाकिफ होंगे। बचपन से ही आलिया भट्ट के क्रश थे रणबीर कपूर। फिलहाल बता दें कि दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल 15 अप्रैल को शादी रचाई थी। शादी के तीन महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर सबको हैरान कर दिया था। वहीं नवंबर महीने में आलिया ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम राहा कपूर है।

Tags:    

Similar News